Local Heading

मुरादाबाद: कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ ने पेश की एकता की मिसाल

मुरादाबाद के लगभग सभी शेल्टर होम पर कोरोना पीड़ित मरीजों को बेहतर भोजन मुहैया कराया जा रहा है. तो वहीं उनकी अन्य जरूरतों को भी ध्यान में रखकर कार्य को किया जा रहा है.

मुरादाबाद(Moradabad): कोविड-19 से हमारा मुल्क भी अछूता नहीं है, भारत सरकार द्वारा देश की जनता को कोरोना वायरस से बचाने को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन लगाया गया है. तो वहीं कोरोना वायरस की जद में आये पीड़ितों के लिए शेल्टर होम भी बनाए गए हैं. जहां मरीजों को मेडिकल सुविधा के साथ-साथ बेहतर भोजन का इंतजाम किया जा रहा है. इसी कड़ी में मुरादाबाद के लगभग सभी शेल्टर होम पर कोरोना पीड़ित मरीजों को बेहतर भोजन मुहैया कराया जा रहा है. तो वहीं उनकी अन्य जरूरतों को भी ध्यान में रखकर कार्य को किया जा रहा है.

इसे भी पढ़े:बिजनौर:अस्पताल में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

मुरादाबाद जिला प्रशासन द्वारा मुरादाबाद में पांच शेल्टर होम बनाए गए हैं. वहीं 3 मेडिकल केयर सेंटर बनाए गए हैं. इन सभी स्थानों पर कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के कर्मचारियों द्वारा बेहतर खानपान की व्यवस्था को उपलब्ध कराया जा रहा है. ईद के मद्देनजर कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ की ओर से सभी शेल्टर होम पर सिवई  और हलुए का वितरण किया गया. कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के राकेश कुमार सिंह से बात की गई तब उन्होंने सबसे पहले सभी को ईद की मुबारकबाद पेश की और कहा कि हमारा देश, गंगा जमुनी तहजीब का देश है. अनेकता में एकता ही हमारी पहचान है, सभी पर्व हम सब हिंदू मुस्लिम साथ साथ मिलकर मनाते हैं, और आगे भी मनाते रहेंगे. आज इस कोरोना से जनमानस परेशान है, लेकिन हमारी एकजुटता 1 दिन इस कोरोना वायरस को हरा देगी और फिर से हम बुलंद भारत की तस्वीर दुनिया को दिखाने का काम करेंगे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More