Local Heading

मुरादाबाद: तनाव के चलते चालक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में मानसिक तनाव के चलते एक चालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. चालक का गांव के बाहर खेत में लिप्टिस के पेड़ पर लटका मिला.

मुरादाबाद(Moradabad): जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में मानसिक तनाव के चलते एक चालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.  चालक का गांव के बाहर खेत में लिप्टिस के पेड़ पर लटका मिला. चालक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने की जानकारी लगते ही परिवार में हड़कंप मच गया. परिजन चालक की हत्या की आशंका जता रहे हैं..पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया.वही चालक की मौत की वजह जानने के लिए  पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े: पीलीभीत: कोरोना ने फेरा दूल्हे के अरमानों पे पानी

भोजपुर थाना क्षेत्र के सिड्लऊ नजरपुर निवासी यूसुफ पुत्र इशाक केंटर चालक था. उसके परिवार में पत्नी मेहसर जहां. तीन बेटी और तीन बेटे है.मृतक चालक इशाक की बड़ी बेटी की 14 अप्रेल को शादी है.बेटी की शादी की तैयारी को लेकर चालक तनाव में था.तनाव के चलते इशाक घर से निकल गया. इसके बाद वह घर नही लौटा.परिजनों ने उसकी तलाश भी की. लेकिन उसका पता नही लगा.मंगलवार सुबह गांव के लोग जंगल से जानवरो का चारा लेने जा रहे थे. इस दौरान उनको मरहूम कलीम बख्श के खेत में लिप्टिस के पेड़ पर एक आदमी का शव लटका देखा. फांसी के फंदे पर शव लटका देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. उन्होंने शव देखकर शोर मचा दिया. इससे गांव के सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए. ईशाक की मौत की खबर जब परिजनों को लगी तो परिवार में चीख-पुकार मच गई.

परिजनों ने घटना की जानकारी भोजपुर थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुची.पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से शव को लिप्टिस के पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया. परिजनों के अनुसार चालक यूसुफ बीमा कम्पनी में अपनी बेटी की शादी के लिए पैसे जमा कर रहा था. उसने यह बीमा पूरे पांच साल चलाया. लेकिन उसका समय पूरा होते ही कम्पनी भाग गई. इससे उसका पूरा पैसा डूब गया.अब उसके पास बेटी की शादी करने को पैसा नही था. जिस कारण वह तनाव में चल रहा था.फिलहाल पुलिस ने खुदकुशी की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More