Local Heading

मुरादाबाद: इकतरफा प्यार के चलते मकान मालकिन के पोते ने किराएदार दंपति की जिंदगी की तबाह

मुरादाबाद जनपद के नागफनी थाना क्षेत्र बंगला गांव में इकतरफा प्यार के चलते मकान मालकिन के पोते ने किराएदार दंपति की जिंदगी तबाह कर दी.

मुरादाबाद(Moradabad): मुरादाबाद जनपद के नागफनी थाना क्षेत्र बंगला गांव में इकतरफा प्यार के चलते मकान मालकिन के पोते ने किराएदार दंपति की जिंदगी तबाह कर दी. परेशान होकर दम्पत्ति ने जहर खा लिया. महिला की मौत हो गई. जबकि पति को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मकान मालकिन के पोते को हिरासत में ले लिया है.

इसे भी पढ़े: पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली, कोरोना की चपेट में आए तीन खिलाड़ी

संभल के डेरा सराय निवासी पप्पू उर्फ बृजेश कुमार की आठ साल पहले अमरोहा के कुरैशियान निवासी रचना के साथ शादी हुई थी. दो बच्चे दिशू और परी हैं. काम के सिलसिले में पप्पू पत्नी व बच्चों के साथ मुरादाबाद आ गया। करीब छह माह से वह बंगला गांव में रामवती के मकान में किराए पर रह रहा था. पप्पू उर्फ बृजेश के मुताबिक मकान मालकिन का पोता पत्नी से इकतरफा प्यार करता था. इसको लेकर कई बार पत्नी के साथ मारपीट भी की. पत्नी ने विश्वास दिलाया कि इकतरफा प्यार करता है. शनिवार को भी पत्नी ने हाथ की नसें भी काट ली थीं. इस बाबत नागफनी थाने में तहरीर दी थी.

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.इससे मकान मालकिन के पोते के हौसले और बुलंद हो गए. मजबूर होकर पत्नी के साथ जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर मोहल्ले और रिश्तेदारों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. कॉसमॉस अस्पताल में रचना ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना पाकर नागफनी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर नागफनी ने बताया कि शक के आधार पर मकान मालकिन के पोते को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.जांच में दोषी पाए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More