Local Heading

मुरादाबाद: लॉक डाउन के दौरान बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने कंसा शिकाजा

मुरादाबाद के जिले के कटघर क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़का बैग भरकर देशी शराब खरीदकर ला रहा है.

मुरादाबाद(Moradabad): पूरे देश और प्रदेश में लॉक डाउन है. लेकिन शराब माफियाओं को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. आबकारी और पुलिस की मिलीभगत से लॉक डाउन में भी शराब कारोबारी शराब बेच रहे है. मुरादाबाद के जिले के कटघर क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़का बैग भरकर देशी शराब खरीदकर ला रहा है.

इसे भी पढ़े: बूंदी: आमजन को अस्पताल पहुंचाने और लाने के लिए शुरु हुई ऑटो सेवा

जिसके बाद स्थानीय लोग उस युवक को दौड़ाकर पकड़ लेते है. जिसके बाद उस युवक के बैग से भारी मात्रा में शराब बरामद होती है. युवक पास ही दस सराय क्षेत्र से शराब खरीदकर लाने की बात स्वीकार कर रहा है। उधर पुलिस अधिकारी भी मान रहे है की शराब माफिया ऐसे लड़को के जरिये घर घर शराब की सप्लाई कर रहे है. लॉक डाउन में इनके काम करने का तरीका भी बदल गया है.

पूरा देश इस वक़्त लॉक डाउन है. ऐसे में भी शराबियों को अपनी शराब की लत को पूरा करने के लिए हर हाल में किसी भी हद तक जाना मंजूर है. शराब के तस्करों ने भी अलग अलग तरीका इजात कर अपने इस काले कारोबार को पंख लगा दिया है. अभी कुछ दिन पूर्व ही नागरिक सुरक्षा संगठन की वर्दी पहन कर तस्कर शराब की तस्करी करते पकड़े गए है. अब एक और नया तरीका सामने आया,वाइरल वीडियो में एक बालक राहत सामग्री देने के बहाने पुलिस की आंखों में धूल झोकते हुए शराब की अवैध तस्करी करता हुआ जनता के द्वारा पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस ने शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- सुधीर गोयल

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More