Local Heading

मुरादाबाद: बीयर की मांग को लेकर क्वारंटाइन सेंटर में किया हंगामा

क्वारंटाइन हुए मुंबई से आए लोगों ने बीयर की मांग को लेकर क्वारंटाइन सेंटर पर मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता की.

मुरादाबाद(Moradabad): मुंबई से आए लोगों का क्वारंटाइन सेंटर में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्वारंटाइन हुए मुंबई से आए लोगों ने बीयर की मांग को लेकर क्वारंटाइन सेंटर पर मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ भी अभद्रता की. क्वारंटाइन सेंटर में कमरों से बाहर निकलकर  डांस किया.

इसे भी पढ़े: मुरादाबाद: 150 गरीब और बेसहाराओं को वितरित की मच्छरदानी

मामला मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एमआई,टी कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर का है. बीते दिनों शहर के अदर्श नगर कालोनी में बड़ी संख्या में दो ट्रकों से मुंबई में काम करने वाले महिला-पुरुष और बच्चे मुरादाबाद पहुंचे थे. जिस पर प्रशासन ने सभी का सैम्पल लेकर इन्हें क्वारंटाइन किया था. मंगलवार को इनमें से पांच लोग पॉजिटिव आए तो सभी को शहर के सिविल लाइन स्थित एमआईटी हॉस्टल में बने  क्वॉरेंटाइन सेंटर लाया गया था. लेकिन यहां भर्ती बार डांसरों ने बीयर की डिमांड करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वह बालकनी में आ गयीं। एक महिला ने तो अपने बच्चे को भी बालकनी में लटका दिया. मौके पर पुलिस और महिला पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझा-बुझा कर शांत किया.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More