Local Heading

मुरादाबादः बच्ची की हत्या की सूचना पर कब्र से निकलवाया शव, कराया पोस्टमार्टम

एक ग्रामीण ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी की बच्ची की हत्या हुई है. मजिस्ट्रेट की अनुमति लेकर पुलिस ने कब्र से शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराया है

मुरादाबाद:(Moradabad)। नदी में गिरकर डूबने से हुई बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. मझोला थाना क्षेत्र के चौधरपुर में तीन दिन पूर्व नदी में गिर कर पांच माह की बच्ची की मौत हो गई थी. परिजनो ने बच्ची के शव को नदी से निकाल कर कब्र में दफन कर दिया था.

यह है पूरा मामला

एक ग्रामीण ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी की बच्ची की हत्या हुई है. मजिस्ट्रेट की अनुमति लेकर पुलिस ने कब्र से शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराया है. बताते चले कि थाना मझोला क्षेत्र के गांव चौधरपुर निवासी विपिन सिंह किसान हैं. उनके परिवार में पत्नी संतोष. दो बेटी और एक बेटा हैं. बताया गया कि संतोष अपनी पांच माह की सबसे छोटी बेटी को लेकर गागन नदी के पास गई थी.

परिजनों के अनुसार वहां नदी के पास उसके हाथ से छुट कर बच्ची पानी में गिर गई. अगले दिन उसका शव नदी में उतराता मिला. शव निकाल कर परिजनों ने गांव में ही कब्र खोदकर उसे दफन कर दिया. इसी बीच गांव के ही एक व्यक्ति ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को हत्या की सूचना दी. कॉल करने वाले ने बताया कि हत्या करने के बाद शव को कब्र खोदकर गाड़ दिया गया है.

एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर यूपी डायल 112 की पीआरवी 0238 में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. जहां से घटना की जानकारी लेने के बाद थाने पर सूचना दे दी. मझोला पुलिस ने इस प्रकरण में मजिस्ट्रेट से अनुमति लेकर तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र को खुदवाया और बच्ची के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंःमुरादाबादः शादी करने नहीं पहुंचा मंगेतर तो युवती का बिगड़ा मानसिक संतुलन

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं प्राप्त हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More