Local Heading

पाकबड़ाः पति की शराब की लत से तंग पत्नी ने निगला तेजाब

moradabad wife consumed acid
पति को जब पत्नी के तेजाब पीने की जानकारी लगी तो वह दंग रह गया. आनन-फानन में पति ने पत्नी को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का उपचार चल रहा है.

मुरादाबादः (Moradabad)। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में पति के रोज-रोज शराब (Alcohol) पीकर घर आने से तंग आकर पत्नी ने तेजाब (Acid) पीकर अपनी जान देने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. पति को जब पत्नी के तेजाब पीने की जानकारी लगी तो वह दंग रह गया. आनन-फानन में पति ने पत्नी को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का उपचार चल रहा है.

शराब के चलते उठाया गंभीर कदम

मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव नगला बलवीर निवासी संजय पेशे से एक पेंटर है. उसके परिवार में पत्नी परीक्षा और 4 बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि संजय शराब पीने का आदी है. उसके शराब की लत के चलते आए दिन उसका पत्नी से झगड़ा होता रहता है. रोजाना की तरह शराब पीने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और गुस्से में संजय की पत्नी परीक्षा ने टॉयलेट में रखा तेजाब निगल लिया. पत्नी के तेजाब पीने की जानकारी जब संजय को लगी तो वह दंग रह गया.

तेजाब पीते ही महिला की हालत बिगड़ने लगी और वह गश खाकर गिर पड़ी. महिला के द्वारा उठाए गए इस कदम से परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में संजय ने पत्नी परीक्षा को 108 एंबुलेंस की मदद से पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला को भर्ती कर उसका उपचार शुरू कर दिया है. महिला का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है. संजय रोज-रोज शराब पीकर घर जाता है. पति के शराब पीकर आने को लेकर आए दिन घर में कलेश रहता हैं. पति के शराब पीने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More