Local Heading

संबंध बनाने के बाद पुरुष के मन में आते हैं ऐसे ख्याल

प्यार की सीमा और अंत की कोई परिभाषा नहीं है. प्यार तो हर सवाल का अंतिम उत्तर हैं. लोग जब अपने साथी के करीब जाते हैं, तो बिताए पल उनके लिए किसी कल्पना से कम नहीं होते. लेकिन क्या आप जानते है की प्यार में पढ़ने के बाद के पुरुषों के मन में आख़िर चलता क्या है?

शारीरिक संबंध: प्यार के सफर में पुरुषों और महिलाओं के अनुभव अलग-अलग होते है. महिलाओं में प्रेम की भावनाएं ज्यादा महत्वपूर्ण होती है. वे हर पल को भावनात्मक दृष्टिकोण से देखती है. वहीं बात करें पुरुषों की तो, इंटिमेट होना उनके लिए एक प्राथमिक ज़रूरत होती है. यौन सुख के अलावा और क्या चलता है पुरुषों के मन में? 

रोमांटिक डेट्स: प्यार में पढ़ने के बाद रोमांटिक डेट्स पर जाने का मन, महिलाओं का ही नहीं बल्कि पुरुषों का भी होता है. फिल्मी कैंडल लाइट डिनर किसी अच्छे रूफटॉप कैफ़े में, हर पुरुष की ख़्वाहिश होती है.   

आउटडोर टूर: भारत में अधिकांश पुरुष, प्रेमिका के साथ शिमला और मनाली का टूर सोचकर बैठ जाते है. यह उनकी सूची में टॉप पर होता है. शहर के व्यस्त जीवन से निकालकर, कही एकांत जगह पर अपनी प्रेमिका के साथ जाना हर पुरुष की चाहत होती है.

शरारती बातें: अब इतना बता दिया है तो, यह भी जान लीजिए की पुरुषों को प्रेमिका के साथ नॉटी बातें करने का बहुत मन रहता है. चाहे वो किसी भी समय क्यों ना हो. इससे वो महसूस करते है की वह अपनी प्रेमिका के साथ है क्योंकि, “खाना खाया की नहीं” यह तो कभी- कभी दोस्त भी पूछ लेते है. 

#maledesires #relationship #sex #fantasy

Related posts

প্রেমিকার বাড়ির সামনে প্রেমিককের ধরনা, অবশেষে দুলহানিয়া নিয়ে গেলেন অনন্ত !

Rohit Jha

सावधान! सोशल मीडिया पर कभी नहीं बताएं रिलेशनशिप की ये 4 बातें

Deepanshi

एक्स-पार्टनर से दोस्ती करने के फायदे

Deepanshi

कहीं आपका पार्टनर भी तो आप पर इमोशनल अत्याचार नहीं कर रहा?

Deepanshi

तो क्या सेक्स के लिए उम्र 18 के बजाय 16 वर्ष हो सकती है?

Local News Desk

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More