Local Heading

सपना चौधरी का उज्जैन में विरोध, नहीं होने देंगे डांस

उज्जैन। अपने डांस के माध्यम से जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी का उज्जैन में भी 23 फरवरी को शो रखा गया है, लेकिन इसका विरोध भी शुरू हो गया है। स्वर्णिम भारत मंच ने कहा है कि उसके कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी किसी भी हालत में सपना चौधरी का शो नहीं होने देंगे।

डांसर सपना को बाहर के आयोजक 23 फरवरी को उज्जैन बुलाकर शो कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोजक महंगे दामों में टिकट बेच रहे है। विरोध करने वालों के अनुसार सपना का डांस अश्लील होता है, जो हमारी भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचाता है। इसीको लेकर विरोध स्वर्णिम भारत मंच कर रहा है।

मंच के संयोजक दिनेश श्रीवास्तव ने कहा कि धार्मिक नगरी उज्जैन में अश्लीलता नहीं परोसने देंगे। सपना अश्लील डांसर है। सपना संस्कृति विहीन है, जो धर्म जाति के नाम पर नफरत फैला रही है। पूर्व में भी उसने जातिगत भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले गाने गाए थे, जिससे दलित समाज खासा नाराज है।

आयोजक सपना चौधरी के नाम से टिकट महंगे दामों में बेच कर टैक्स कालाबाजारी करेंगे। युवाओं के साथ ठगी होने की आशंका रहेगी। स्वर्णिम भारत मंच आयोजकों को ऐसा नहीं करने देगा। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत भी की गई है।

स्वर्णिम भारत मंच ने आपत्ति ली है कि आखिर प्रशासन ने ऐसे अश्लील डांसर के आयोजन को अनुमति ही कैसे दे दी। यह संतो की नगरी है, जहां धर्म संस्कृति के आयोजन होते हैं। वहां पर अश्लीलता परोसने वाले आयोजन का कोई स्थान नहीं है।

Related posts

संभाग कमिश्नर ने निगम के इंजीनियर्स को चेतायाः होलकर राज के इंजीनियर्स से सीखो काम करना

Deepak Vishwakarma

सेना के जवान पर हुए हमले के विरोध में रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन

Local News Desk

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान अन्तर्गत कार्यक्रम आयोजित

Local News Desk

क्या सैफ, शर्मिला ने छुपाई नवाब परिवार की जमीनों की जानकारी? नोटिस हुए जारी…

Rajendra Kumar

शिवराज ने कहा, झूठ बोलने की प्रतियोगिता में राहुल जरुर जीतेंगे

Rajendra Kumar

मध्यप्रदेश की इस जगह से मोदी, अमित शाह करेंगे चुनावी शंखनाद…

Rajendra Kumar

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More