Local Heading

मोबाइल में लूडो खेलना य़ुवक को पड़ा भारी

वड़ोदरा. सोशल मीडिया, डरावने टीवी धारावाहिकों और अपराध पर अफवाहों ने लोगों की मानसिकता ऐसी बना दी है कि लोग किसी भी अप्रिय घटना को गंभीरता से लेते हैं, और कभी कभी ऐसी घटना गंभीर रूप ले लेती है. ऐसी ही एक घटना वड़ोदरा के बर्ड सर्कल क्षेत्र में हुई. जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया.

मोबाइल पर लूडो खेल रहे कुछ युवक अपने पास से गुजर रही पुलिस की जीप के धीरे होने से भागने लगे, उन्हें ऐसा लगा कि पुलिस उनको पकड़ने जा रही है. जबकि वह गाड़ी गश्त पर थी. इस आम घटना ने लोगों के बीच गलतफहमी पैदा कर दी है कि सड़क पर दौड़ रहा युवक एक बड़ा अपराधी है, और पुलिस से बचकर भाग रहा है.

इस तरह की धारणा बनाकर लोगों ने हाई वोल्टेज ड्रामा में इन युवाओं का पीछा करना शुरू कर दिया. हैरानी की बात यह है कि पुलिस और जनता से बचने के लिए शनाभाई राउलजी नाम का एक युवक निगम के कूड़ेदान में छिप गया. हालांकि, अक्षराबेन नाम की एक महिला ने उसे देख लिया और पुलिस को बुलाया दिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला कुछ यूं है कि शनाभाई राउलजी से पूछताछ में पता चला कि जब वह अपने दोस्तों के साथ लूडो खेल रहे थे, तभी अचानक एक पुलिस जीप उनके पास आई और धीमी हो गई. वे भाग गए ताकि पुलिस उन्हें पकड़ न ले. हालांकि, लोग उसे एक अपराधी के रूप में समझे और वापस पकड़ने के लिए भागे.

युवाओं का इस तरह का खुलासा बहुत हास्यप्रद था, लेकिन पुलिस ने उस महिला को धन्यवाद दिया जिसने युवाओं को पकड़वाने की हिम्मत की. लेकिन, पूरे दिन पूरे क्षेत्र में घटना को लेकर चर्चा होती रही.

Related posts

પ્લાસ્ટિકના કોથળામાંથી અજાણી મહિલાની લાશ મળી

Alkesh Vyas

ફિલ્મ સ્પેશિયલ 26ની જેમ રેલવેમાં નોકરીનું તરકટ – રેલવેના અધિકારીઓનો સ્વાંગ રચીને સેંકડો યુવકોને છેતર્યાં

Alkesh Vyas

नींबू लेने गई मासूम को दुकानदार के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Ramta

एआरटीओ का ड्राइवर भी नहीं लगाता है सीट बेल्ट!

Asif Ali

विवादों में रही हैं एसपी संगीता कालिया

Ramta

शराब बेचने से रोकने पर बढ़ा विवाद, जिम संचालक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

JITENDER MONGA

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More