Local Heading

डिप्टी सीएम केशव बोले, अबकी अमेठी व रायबरेली भी जीतेंगे

अयोध्या। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पश्चिम बंगाल के अंदर हम 42 में 25 सीटें जीत रहे हैं। इसका मतलब है कि अगर अभी विधानसभा चुनाव हो जाय तो हमारी सरकार बन जायेगी। पत्रकार पूछते हंै कि प्रियंका गांधी आ गयी है तो क्या होगा? प्रियंका गांधी के आने के बाद हम अमेठी व रायबरेली भी जीत लेंगे।

कहते हैं कि हमने कोई काम नहीं किया है। अगर काम नहीं किया तो सब एक क्यों हो रहे हैं। कभी किसी ने कल्पना किया होगा कि सपा-बसपा साथ आयेंगे। शनिवार को वह मंडल की 224 करोड़ की 181 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद अवध विश्वविद्यालय के संत कबीर सभागार में भाजपा के मण्डलीय प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि राम मंदिर आन्दोलन के दौरान हम कहते थे कि अभी तो यह झांकी है मथुरा, काशी बाकी है। मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि विकास की यह झांकी है और असली पिक्चर आना बाकी है। भाजपा यूपी में 74 सीटें जीतने जा रही है। जो सपा और बसपा के 15 वर्षों के कार्यकाल में नहीं हुआ उसे भाजपा की सरकार ने 18 महीने के कार्यकाल में पूरा कर लिया।

उन्होंने कहा कि जब कहीं सीबीआई और इनकम टैक्स का छापा पड़ता है, तो कहते हैं कि कारवाई हो रही है। कोर्ट के आदेश पर कारवाई हो रही है। जब पाप किया है तो इमानदारी के साथ एजेन्सियों को काम तो करने दो। हम देश हित में दल का नुकसान सह सकते हैं। भाजपा ने देश हित को सर्वोपरि मानकर भारत की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में स्थापित करने का काम किया है।

Related posts

લોકસભા ચુંટણી – સુરતના ટેક્સટાઈલ માર્કેટે પ્રિયંકા સાડી લોન્ચ કરી

Sanjay Mahant

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार में जिंदा जला चालक

Rahul Tiwari

ગુજરાત સભામાં સત્રના પહેલા દિવસે વિપક્ષનો હોબાળો

Alkesh Vyas

मध्यप्रदेश सरकार कराएगी झुग्गियों की रजिस्ट्री

Rajendra Kumar

गुस्से में देशः पाकिस्तान के पुतले में आग लगाई और जूतों से मारकर कहा मुर्दाबाद

Suryasen

લાયસન્સ વિના JCB ચલાવવા બદલ સુરતના મહિલા સાંસદને રુપિયા 500નો દંડ

Alkesh Vyas

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More