Local Heading

सत्ता में चुनकर आए गुंडे, बदमाश, इसलिए बढ़ रहे अपराध…

भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला है। भोपाल में आज भाजपा कार्यकर्ता इसके विरोध में सड़क पर उतर आए। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह तो यहां तक कह दिया कि सत्ता में गुंडे-बदमाश चुनकर आ गए हैं, इसलिए प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं।

राजधानी में भोपाल नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर से विवाद के बाद कुछ अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुभाष रायकवार के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में घायल रायकवार को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इस बात की जब खबर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगी तो पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को ही अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गए।

बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक दक्षिण को एक ज्ञापन भी सौंपा। इस घटना के विरोध में आज फिर सुबह भाजपा कार्यकर्ता रोशनपुरा चैराहे पर एकत्रित हुए। यहां से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह के नेतृत्व में राजभवन की ओर रैली के रुप में कूच करने लगे।

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह का कहना था कि सत्ता में गुंडे-बदमाश चुनकर आ गए हैं, इसलिए प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं।
भाजपा की इस रैली में शामिल हुई महिलाओं का कहना था कि राजधानी सहित प्रदेश में इन दिनों गुंडों-बदमाशों को प्रश्रय दिया जा रहा है, जिसके चलते कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है।

महिलाओं पर भी अपराध बढ़ते जा रहे हैं। रैली में शामिल महिलाओं और कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की।
पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो कार्यकर्ताओं को राजभवन के पहले ही रोक दिया। इसके बाद भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को राजधानी सहित प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। भाजपा ने ज्ञापन में मांग की है कि घटना के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

Related posts

છ મહિનાના માસુમ પુત્રની સામે જ માતાનો ગળાફાંસો ખાઈ આપઘાત

Alkesh Vyas

खजुराहो अंतराष्ट्रीय नृत्य समारोह में नहीं पहुंचा कोई भी जन प्रतिनिधि, कलेक्टर और एसपी ने कर दिया शुभारंभ

Local News Desk

ये क्या, मृतकों के शरीर के गहने कहां गायब हो गए?

Suneeta

રેલવે યાર્ડ પાસે ખાનગી સિક્યુરિટી ગાર્ડની કરપીણ હત્યા

Alkesh Vyas

अजमेर: नौकर को काम से निकाला तो मालिक को चाकुओं से गोदा

Navin Vaishnav

पेड़ पर झूलती मिली युवक की लाश, थानाधिकारी को भेजा लाईन

Navin Vaishnav

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More