Local Heading

जानिए किसने कहा? ईवीएम है चोर मशीन, पर्ची का दौर ही अच्छा…

आने वाली सरकार सुलझाएगी पाकिस्तान का मुद्दा- फारूख अब्दुल्ला

अजमेर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के ससुर फारूख अब्दुल्ला रविवार को ख्वाजा के दर पहुंचे। उन्होंने पवित्र मजार पर अकीदत के फूल और मखमली चादर पेश करके देश में अमन चैन और कामयाबी की दुआ मांगी। फारूख अब्दुल्ला ने कुछ समय सर्किट हाऊस में आराम भी किया। सर्किट हाऊस में अब्दुल्ला मीडिया से भी रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का मुद्दा भारत की आने वाली सरकार अवश्य ही सुलझा लेगी। पाकिस्तान की ईमरान सरकार भी सुलह के मूड में है और भारत की आगामी सरकार भी चाहेगी कि इस समस्या से देश को निजात दिलाई जाए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम अवश्य हंै, लेकिन हिन्दुस्तानी मुस्लिम हैं। उनका झुकाव कभी भी पाकिस्तान की ओर नहीं हो सकता। वह हमेशा हिन्दुस्तान और यहां के देशवासियों के साथ रहेंगे।

अब्दुल्ला ने गुर्जर आरक्षण पर कहा कि आरक्षण के मुद्दे को लेकर जो भी चल रहा है, उससे वह काफी आहत हुए। वह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से जयपुर में मुलाकात करके गुर्जर आरक्षण मामले का जल्द से जल्द हल निकालने का निवेदन करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान अमन पसंद प्रदेश है, यदि यहां इसे समय रहते नहीं रोका गया तो यह बड़ा उग्र रूप ले लेगा, जो यहां के लोगों के लिए मुसीबतों का सबब बनेगा।

अब्दुल्ला ने ईवीएम मशीन को चोर बताया। उन्होंने कहा कि विश्व में केवल मात्र तीन देश ही हैं, जो इस मशीन का प्रयोग कर रहे हैं। इस मशीन में गड़बड़ी हो सकती है। ऐसे में पर्ची से ही मतदान प्रक्रिया करवाई जाए। उन्होंने आगामी सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बनने का भी ईशारा किया। अब सरकार किसकी बनती है और पाकिस्तान का मुद्दा कब हल होता है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Related posts

લોકસભા ચુંટણી – સુરતના ટેક્સટાઈલ માર્કેટે પ્રિયંકા સાડી લોન્ચ કરી

Sanjay Mahant

जोधपुर में पहली बार हुई घायल कोबरा की सर्जरी, 9 टांके लगाकर जंगल में छोड़ा

Mukesh Kumar

बीकानेर: भारत-पाक सीमा पर वायरल हो रहा ‘पाकिस्तानी जहर’

Anurag Harsh

આકાશમાં સર્જાઈ અદ્ભૂત ઘટના – ચંદ્ર વધુ ચમકદાર અને મોટો દેખાયો

Alkesh Vyas

अजमेर: नौकर को काम से निकाला तो मालिक को चाकुओं से गोदा

Navin Vaishnav

देखिये, उदयपुर में एक पुलिस अधिकारी ने कैसे जगाई राष्ट्रप्रेम की भावना

Suneeta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More