Local Heading

10 साल के लड़के के साथ दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने की कोशिश

प्रयागराज(Prayagraj): जिले के करेली थाना क्षेत्र में 10 साल के एक बालक से दुष्कर्म की कोशिश की गई. विरोध करने पर गला दबाने और फिर मरा समझकर आग लगाने का मामला सामने आया है. आग में झुलसे बालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला करेली के गौस नगर इलाके का है. यहां रहने वाल एक सख्श परचून की दुकान चलाता था. उसका एक 10 साल का बेटा भी है. परिजनों का आरोप है कि बुधवार दोपहर मुहल्ले का सलमान नशे के बहाने बालक को अपने साथ नदी के किनारे ले गया. वहां गांजा पीने के बाद उसने बालक से कुकर्म का प्रयास करने लगा. बालक ने जब विरोध किया तो उसका गला दबा दिया. इससे वह बेसुध हो गया, तो मरा समझकर झाड़ी में फेंक दिया और फिर उसमें आग लगाकर भाग निकला.

कुछ देर बाद बालक आग की चपेट में आया तो चीख उठा और दौड़ते हुए आसपास के लोगों को बताया. सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंच गए. इसके बाद बालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इंस्पेक्टर करेली अनिल कुमार का कहना है कि मुकदमा लिखकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More