Local Heading

छात्रा की मौत के बाद पति ने भी कर ली खुदकुशी

प्रयागराज(Prayagraj): हंडिया के राजकीय आयुर्वेदिक कालेज की छात्रा श्वेता की खुदकुशी की थी. यह खबर सुनने के कुछ ही देर बाद उसके पति राजकुमार ने भी फांसी लगा ली. हालांकि श्वेता ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति को बताया था.

पुलिस और परिजनों को अब तक पता नहीं सात महीने की शादी में दोनों के बीच न जाने क्या बात हो गई कि दो परिवार बर्बाद हो गए. देवरिया की रहने वाली श्वेता लाल बहादुर शास्त्री राजकीय आयुर्वेदिक कालेज हंडिया से बीएएमएस कर रही थी. वह प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी. वह किराए के मकान में रहती थी. मंगलवार को उसके कमरे से बदबू आने पर अगल बगल रहने वाली छात्राओं ने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़ा गया तो श्वेता ने फांसी लगा ली थी.

ये भी पढ़ें:2 साल पहले हुई थी शादी, विवाहिता ने लगाई फांसी

सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह वैवाहिक जीवन से पूरी तरह ऊब गई है. वहीं इसी तनाव में वह प्रथम सेमेस्टर में फेल हो गई थी. सूचना मिलते ही श्वेता का परिवार मैके पर पहुंचे. इसी बीच सुबह देवरिया के करपुरवा इलाके के रहने वाले राजकुमार के घर से खबर आई कि श्वेता की फांसी की खबर सुनकर उसने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. श्वेता के पिता का कहना है कि शादी के बाद से ही पति राजकुमार और ससुराल वाले श्वेता को प्रताड़ित कर रहे थे.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More