Local Heading

प्रयागराज एयरपोर्ट में पूर्व IAS कन्नन गोपीनाथन की गिरफ्तारी

प्रयागराज(Prayagraj): पूर्व आईएस ऑफिसर कन्नन गोपीनाथन को एक बार फिर से हिरासत में लिया गया है. बता दें कि कन्नन ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में इस्तीफा दिया था. शनिवार को उनको उत्तर प्रदेश के प्रयागराज एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया.

हरअसल, कन्नन को सीएए और एनआरसी के खिलाफ होने वाली एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था. सीएए और एनआरसी के खिलाफ बैठक आयोजित करने वाले लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन ने कन्नन गोपीनाथन को बैठक में हिस्सा लेने की इजाजत दी थी. कन्नन गोपीनाथन ने अपने खुद के हिरासत में लिए जाने की घोषणा माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर की थी.

गोपीनाथन का पहला ट्वीट

‘Detained’  लिखा था. यानी उन्होंने यह बताने की कोशिश की कि उन्हें हिरासत में लिया गया है.

गोपीनाथन का दुसरा ट्वीट

‘इलाहाबाद एयरपोर्ट पर’. शाम 4 बजकर 41 मिनट पर कन्नन गोपीनाथन ने इसी घटना पर एक अगला ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ एयरपोर्ट पर क्या घटना घटी.

ये भी पढें: CAA और NRC के विरोध के बीच कांडम कहां से आया?

अंतिम ट्वीट में बताई पूरी घटना

गोपीनाथन ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है कि उन्हें इलाहाबाद एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई और उन्हें दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट में बैठा दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की इंडिपेंडेंट बनाना रिपब्लिक हर बार दिल्ली की मुफ्त यात्रा प्रदान करती है. योगी सरकार पर अपना हमला जारी रखते हुए गोपीनाथन ने ट्वीट में आगे लिखा है कि योगी आदित्यनाथ फ्री स्पीच से काफी डरते हैं. यूपी पुलिस को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं फिर आऊंगा. यूपी पुलिस इस बार अपनी बुकिंग पहले से करा लें.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More