Local Heading
prayagraj

ब्लैकमेलिंग पर प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या

प्रयागराज(Prayagraj): सरायममरेज थाना क्षेत्र में हुए महिला के मौत का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने महिला के कातिलों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसके पूर्व प्रेमी ने की थी. दोनों के बीच अवैध संबंध था साथ ही महिला ने उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था.

जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में आरोपी संजय ने बताया कि विमला देवी से उसके कई वर्षों से अवैध संबंध थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से विमला ब्लैकमेल करने लगी थी. विमला हर महीने संजय से पैसों की मांग करती थी. वहीं विमला के साथ अवैध संबंधों की जानकारी से उसका घर उजड़ने की कगार पर आ गया था. जिसके चलते संजय ने राजित राम के साथ मिलकर विमला की हत्या कर दी.  

वहीं पुलिस को पोस्टमार्टम के रिपोर्ट में पता चला की महिला के साथ कोई भी दुष्कर्म नहीं हुआ है. हालांकि किसी धार-धार हथियार से विमला पर वार कर उसकी हत्या की गई है. फिलहाल दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर कार्यवाई की जा रही है.

मृतका विमला के पड़ोसियों के अनुसार वह सोमवार को अपरान्ह चार बजे अपनी छोटी बेटी के साथ घर से निकली थी. बेटी को जंघई बाजार में थोड़ी देर में आने की बात कह कर वह कहीं चली गई थी. शाम होते देख उसकी बेटी घर चली गई और घर जाकर परिजनों को बताया. हालांकि कुछ ही देर बाद आठ किलोमीटर दूर घास छील कर लौट रही महिलाओं ने झाड़ी में विमला की लाश देखकर शोर मचाया. महिला की पहचान कर जांच के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. घटनास्थल पर मृतका का मोबाइल बरामद करने के बाद पुलिस जांच कर रही है.

Related posts

नहीं बदलेगा इलाहाबाद सिटी का नाम

Shravani Pattnaik

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर बनाई अश्लील वीडियो, फिर करता रहा दुष्कर्म

Shravani Pattnaik

गलत बल्ड ग्रूप का ब्लड चढ़ाते ही बुजुर्ग को दिल का दौरा, हुई मौत

Shravani Pattnaik

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में रैगिंग करने पर 10 छात्र को किया सस्पेंड

Shravani Pattnaik

प्रयागराज में डेंगू का आतंक,737 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

Shravani Pattnaik

पहले किया दुष्कर्म फिर हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका

Shravani Pattnaik

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More