Local Heading
हनी सिंह के फैंस से नहीं डरती - मनीषा 2 honey singh

हनी सिंह के फैंस से नहीं डरती – मनीषा

चंडीगढ़:(Chandigarh) पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह के एक गाने पर विवाद बढ़ गया है. इस गाने की शब्दावली पर सवाल उठाने वाली महिला आयोग की चेयरपर्सन ने दावा किया है कि ये मामला उठने के बाद हनी सिंह के प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां दे रहे हैं.   

महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी का कहना है कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं है. उन्होंने हनी सिंह के गाने ‘मखना’ में महिलाओं के लिए अभद्र शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने हनी सिंह के गाने में खुद को ‘वुमनाइजर’ कहने पर आपत्ति जाहिर की थी. इसे लेकर उन्होंने पंजाब थाने में मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है.

चेयरपर्सन का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया और कॉल के जरिए धमकियां मिल रही है. साथ ही उनके लिए गाली-गलौच भी किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस गाने में मानव को जन्म देने वाली महिला के लिए गंदी बातें कही गई हैं, ‘मखना’ बेहद शर्मनाक गाना है.

मनीषा गुलाटी ने कहा कि आजकल के युवा कार्यक्रों में चल रहे गानों पर नाच रहे होते हैं और वो गीत के लफ्जों की ओर ध्यान नहीं देते. इस गीत के शब्दों ने बेशर्मी की सभी सीमाएं पार कर दी. उन्होंने कहा कि उनके इस कदम से बाकि गायकों, गीतकारों और प्रोडयूर्स को सबक मिलेगा. साथ ही पंजाब सरकार से पंजाबी गीतों पर सेंसर बोर्ड की मांग की है. इसके लिए वह जल्द ही सीएम से मुलाकात करेंगी.

#punjab #honeysingh #chandigarh      

Related posts

प्रेस में लाया जा रहा था 49 लाख का सोना, एक्स रे मशीन ने पकड़ा

Ramta

पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में 3 बदमाश गिरफ्तार, AK 47 बरामद

Ramta

बैंक में चूहे ने की ऐसी हरकत, नजारा देख हंसी रोक ना पाए लोग

Ramta

मंदिर में हाथ जोड़कर चांदी ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी में कैद वारदात

Ramta

जुड़वा बेटियों को पैदा होते ही नहर में फेंक आए नानी-मामा

Ramta

अब इंग्लिश बोलती नजर आएगी पंजाब पुलिस, जल्द दी जाएगी ट्रेनिंग

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More