Local Heading

डॉक्टरों की लापरवाही ने 70 साल के बुजुर्ग मरीज को बना दिया अपंग

70 वर्षीय राजाराम मीणा अपने दाहिने पैर की अंगुली में हुए घाव से परेशान थे। दर्द से निजात पाने के लिए वह जयपुर के एक मल्टीस्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही ने 70 साल के बुजुर्ग राजाराम मीणा को अपंग बना दिया है। पीड़ित की तरफ से इस मामले को लेकर डॉक्टरों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है।

डॉक्टरों ने दाहिने पैर का इलाज कर उसमें मरहम-पट्टी कर दी। इसी दौरान मरीज के बाएं पैर में भी दर्द होने लगा। डॉक्टरों ने इसे सामान्य दर्द बताते हुए मरीज राजाराम को घर भेज दिया। दर्द बढ़ने पर राजाराम फिर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उनका बायां पैर ही काट दिया। इसे लेकर पीड़ित मरीज ने पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है। जिसमें हादसे का कारण डॉक्टरों की लापरवाही को बताया गया है।

दुःख की बात यह है कि हॉस्पिटल ने फीस के रूप में मरीज से दो लाख रूपए भी वसूले हैं। अस्पताल प्रशासन ने आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मरीज राजाराम पेरिफेरियल बीमारी से ग्रसित थे। हम रोगी के प्रति पूरी सहानुभूति रखते हैं। मामले की जाँच चल रही है।

Related posts

1 कमरा, 1 ही ब्लैक बोर्ड और पढ़ने वाले 111 छात्र

Shravani Pattnaik

यहां है लंगूरों का ‘स्वर्ग’, हवाई फायरिंग कर किया जा रहा काबू

Harish Singh

‘बिल कराना है तो, एक रात साथ सो जाओ’

Shravani Pattnaik

जिआ हो बिहार के लाला की तर्ज पर,अनंत सिंह का सरेंडर

Ravinder Kumar

ड्रोन की आंख से कैद होगी दिल्ली, चप्पे चप्पे पर होगी नज़र

Ravinder Kumar

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More