Local Heading

चूड़ा पहने चम्बल नदी में मिला अधेड़ महिला का शव

कोटा: रविवार को किशोरपुरा में चम्बल नदी में एक महिला की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर किशोरपुरा थाना पुलिस और नगर निगम की गोताखोर टीम ने मौके पर पहुंच कर महिला को नदी में से बाहर निकाला. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया और महिला के शव की जांच शुरू कर दी गई है.

मामला कोटा शहर के किशोरपुरा थाना इलाके का है, जहां चंबल एलिवेटेड रोड के नजदीक नदी में कई दिन पुराना महिला का शव बरामद हुआ, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लोगों ने किशोरपुरा थाने में मामले की सूचना दी. सूचना पर निगम के गोताखोर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने चंबल नदी में रेस्क्यू कर महिला के शव को बाहर निकाला. किशोरपुरा थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि शव काफी दिन पुराना लग रहा है, जिसे बाद में मोर्चरी में शिफ्ट कराया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. मृतका ने लाल साड़ी लाल और लाल चूड़ा पहना हुआ है. महिला की उम्र करीब 55 साल की बताई जा रही है. गोताखोर चंगेज खान ने बताया कि महिला का शव 5 से सात-आठ दिन पुराना है और ज्यादा देर पानी में रहने से शव गल गया है. पुलिस ने अज्ञात महिला का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल महिला की शिनाख्त जारी है.

#rajasthan #kota

Related posts

नींबू लेने गई मासूम को दुकानदार के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Ramta

भारतीय नागरिकता मिलने पर जैसलमेर में वर्षों से रह रहे पाक विस्थापितों के चेहरे खिले

Shankardan Detha

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसः जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Shankardan Detha

शराब बेचने से रोकने पर बढ़ा विवाद, जिम संचालक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

JITENDER MONGA

पत्नी को चाकूओं से गोदकर जंगलों में फेंका

Ramta

महिला को लेकर होटल पहुंचा बॉक्सर, कमरा ना मिलने पर मैनेजर को पीटा!

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More