Local Heading

अश्लील फोटो वायरल करने की देता था धमकी, लड़की ने उठाया ये कदम

कोटा: अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी से परेशान एक छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में जवाहर नगर थाना पुलिस ने रविवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

जवाहर नगर थाना अधिकारी प्रमेंद्र रावत ने बताया कि गत 20 मई 2019 को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि कोटा के राजीव गांधी नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर आईआईटी की तैयारी करने वाली एक 17 वर्षीय छात्रा का आरोपी युवक ने धोखे से अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया और लगातार वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवक उत्तर प्रदेश का निवासी है और उसकी पहचान निशांत यादव के रूप में हुई है. मृतका के पिता के मुताबिक खुदकुशी से पहले उसकी पुत्री अवसाद में थी और हॉस्टल के कमरे में 19 मई को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी युवक और मृतका गांव में साथ साथ पढ़ते थे, लेकिन कुछ दिनों पहले मृतका के माता -पिता ने उसे आगे की पढ़ाई करने के लिए कोटा भेज दिया था, लेकिन आरोपी ने फिर भी उसका पीछा नही छोड़ा और फोन करके उसे लगातार परेशान करता था.

एएसआई देवकीनंदन ने बताया कि मामले की छानबीन के लिए अनोखे सिंह, राजूराम की एक टीम गठित कर गांव रवाना की गई. तकनीकी आधार पर युवक की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर कोटा लाया गया है. जवाहर नगर थाना पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है और अब घटना के बारे में आरोपी युवक से पूछताछ की जाएगी.

#kota #rajasthan

Related posts

भारतीय नागरिकता मिलने पर जैसलमेर में वर्षों से रह रहे पाक विस्थापितों के चेहरे खिले

Shankardan Detha

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसः जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Shankardan Detha

मिसालः आंखों से नहीं, याददाश्त की नजर से दुनिया को देखते हैं सांवल सिंह

Shankardan Detha

पश्चिम बंगाल का असर: जैसलमेर में ठप्प रही स्वास्थ्य सेवाएं

Ramta

पुलिस के हत्थे चढ़ा करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी

Asif Khan

कोटा से बीजेपी सांसद ओम बिड़ला होंगे लोकसभा के नए अध्यक्ष

Asif Khan

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More