Local Heading

कॉलेज से घर जा रही छात्रा ने नहर में लगा दी छलांग, जैसे तैसे बची जान

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में आज आरडी गर्ल्स कॉलेज से पढ़कर अपने घर लौट रही बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा ने सुजान गंगा नहर में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की। नहर में नौकायान कर रहे नाविकों ने छात्रा को नहर में कूदते देखा तो तुरंत ही उसे पानी से बाहर निकाला। बाद में उसे उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया। इस दौरान मौके पर तमाशबीनों की भारी भीड़ भी इकट्ठी हो गई।

जानकारी के अनुसार आरडी गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की एक छात्रा साइकिल से घर लौट रही थी कि अचानक चौबुर्जा के पास अपनी साइकिल को पटक कर उसने सुजान गंगा नहर में छलांग लगा दी। इसी दौरान नहर में नौकायान कर रहे नाविकों की निगाह उस पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत छात्रा को नाव के सहारे नहर से निकाल कर उसकी जान बचा ली। बताया जाता है कि छात्रा कुम्हेर गेट के पास किराए के मकान में रहती है।

बताया जाता है कि लड़की ने पहले अपने हाथ की नसों को ब्लेड से काटा था, जब वह मौत को गले लगाने में सफल नहीं हो पाई तब उसने नहर में कूदकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है, जबकि छात्रा का अस्पताल में उपचार जारी है।
जानकारी के मुताबिक छात्रा का नाम सपना है जिसकी उम्र 19 वर्ष है, वह लोहागढ़ किले के अंदर संचालित रामेश्वरी देवी गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ती है। छात्रा डीग थाना क्षेत्र के गाँव श्योपुरा की निवासी है वह अपनी मां के साथ एक किराए के मकान में रह रही है।
जानकारी के मुताबिक छात्रा का दीपक नाम के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और उससे अनबन के कारण ही उसने नहर में छलांग लगाई थी।

Related posts

ऑपरेशन कर महिला के पेट में छोड़े गॉज और कॉटन के टुकड़े

Ramta

क्या आपने अजगर को शिकार करते देखा है?

Ravinder Kumar

‘पैसों के लिए प्यार करने वाली लड़कियों से बचें’

Ramta

काजू-बादाम खाता है ये बकरा, कुछ ऐसा है डाइट प्लान

Ramta

फंदे पर लटका मिला लड़का-लड़की का शव, ग्रामीणों ने जताया हत्या का शक

Ramta

शक के आधार नाबालिग को निर्वस्त्र कर पीटा

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More