Local Heading

राजस्थान की इस सीट पर दिग्गज खिलाड़ियों के बीच होगा रोचक मुकाबला

जयपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट पर चुनावी मुकाबला रोचक होगा। यहां भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने दिग्गज खिलाड़ियों को मैदान में उतारा है। भाजपा ने जहां केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को पुन: टिकट दिया है तो कांग्रेस ने सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया पर दांव लगाया है।

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक विजेता कृष्णा पूनिया को जयपुर ग्रामीण क्षेत्र से कांग्रेस का लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर क्षेत्र में खुशी का माहौल है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूनिया के आवास पर आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। नाम की घोषणा के बाद पूनिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का आभार जताया। उन्होंने कहा, पार्टी ने मुझ पर भरोसा कर लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। हम जनता के सहयोग और सभी के आशीर्वाद से इस सीट को जीतेंगे।

गौरतलब है कि पूनिया चूरू में हुई एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं थी। पूनिया ने सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा और 18,084 मत से जीत हासिल की थी। अब इनका मुकाबला ओलंपिक में रजत पदक विजेता निशानेबाज राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से होगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्या राज्यवर्धन एक बार फिर अपने निशाने से कांग्रेस को उड़ा पाएंगे या कृष्णा थ्रो मारकर राज्यवर्धन की सीट पाने में कामयाब होंगी।

Related posts

नींबू लेने गई मासूम को दुकानदार के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Ramta

एआरटीओ का ड्राइवर भी नहीं लगाता है सीट बेल्ट!

Asif Ali

भारतीय नागरिकता मिलने पर जैसलमेर में वर्षों से रह रहे पाक विस्थापितों के चेहरे खिले

Shankardan Detha

विवादों में रही हैं एसपी संगीता कालिया

Ramta

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसः जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Shankardan Detha

शराब बेचने से रोकने पर बढ़ा विवाद, जिम संचालक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

JITENDER MONGA

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More