Local Heading

जिस मां ने जीवन दिया, उसी की हत्या कर दी बेटे ने..

मां के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर ली जान

बीकानेर। जर-जोरू-जमीन के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है, लेकिन अपनी ही मां की हत्या कर देगा, ऐसा कभी नहीं सोचा था। बीकानेर के नोखा गांव में एक बेटे ने अपनी ही मां के सिर पर लाठी से इतने वार किए कि न सिर्फ उसकी मौत हो गई बल्कि लाश के टुकड़े एकत्र करने में पुलिस को मशक्कत करना पड़ी।

नोखा थानान्तर्गत सलुंडिया गांव की रोही स्थित खेत में बुधवार देर रात को एक बेटे ने मां के सिर पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए। नोखा थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि इस संदर्भ में मृतका के बड़े पुत्र मांगीलाल ने आरोपी अपने ही छोटे भाई निहालचन्द के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

मांगीलाल ने बताया कि उसका परिवार सलुंडिया गांव की रोही स्थित खेत ढाणी में रहता है। इसी खेत स्थित दूसरी ढाणी में उसका भाई निहालचन्द अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। मां बाधुदेवी पत्नी हजारीराम भी उसी के साथ रहती थी। एक दिन मां के साथ मारपीट कर उसे ढाणी से निकाल दिया। तब से बाधुदेवी उसके साथ रह रही थी। 22 जनवरी को निहालचन्द मां बाधुदेवी को वापस अपनी ढाणी ले गया।

23 जनवरी को मैं किसी विवाह में काम करने के लिए गया था। रात को वापस आया तो निहालचन्द की ढाणी से चिल्लाने की आवाजें सुनाई दी। इस पर मैं और मेरी पत्नी शारदा दोनों भागकर निहालचन्द की ढाणी गए। जहां देखा कि निहालचन्द व उसकी पत्नी पार्वती देवी दोनों मां बाधुदेवी के सिर पर लाठियां बरसा रहे थे।
खेत जमीन का मामला
आरोप है कि इस दौरान निहालचन्द की पत्नी पार्वती देवी अपने पति से कह रही थी कि सास को मार दो ये खेत अपने नाम नहीं कर रही है। उसने बताया कि मैंने व मेरी पत्नी ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन निहालचन्द कुल्हाड़ी लेकर मेरी व मेरी पत्नी को जान से मारने के लिए पीछे भागा और अपने ढाणी में घुसकर दरवाजा अन्दर से बंद कर दिया।

निहालचन्द दरवाजा तोड़ ढाणी के अन्दर घुस आया और जैसे ही उसने मेरे ऊपर हमला बोला, मैंने उसको पकड़ लिया। इसी दरम्यान चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इस पर मौके वहां पहुंची पुलिस ने आरोपी निहालचन्द को पकड़ लिया।

Related posts

फूड प्वाइजनिंग से दर्जनभर लोग बीमार

Shankardan Detha

श्रम विभाग का सर्वे शुरू, जारी होंगे नोटिस

Shankardan Detha

बच्ची बड़ी होकर मां जैसी ना बने तो उठाया ऐसा कदम

Ramta

मनपंसद गाना न बजाने पर युवक की हुई हत्या, दो गिरफ्तार

Pranav Mishra

कुछ पत्रकार ऐसे भी: पीड़ित परिवार को दिया 40 हजार रूपए

Pranav Mishra

अब मेट्रो में Celebrate कर सकते हैं बर्थडे

Ramta

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More