Local Heading

नागौर: सड़क किनारे खड़ी बुलेट में लगी आग, 20 मिनट तक धू -धू कर जलती रही बाइक

नागौर जिले के रिया बड़ी तहसील के बस स्टैंड पर आज सड़क किनारे खड़ी एक बुलेट बाइक में रहस्यमय तरीके से अचानक आग लग गई.

नागौर(Nagaur): नागौर जिले के रिया बड़ी तहसील के बस स्टैंड पर आज सड़क किनारे खड़ी एक बुलेट बाइक में रहस्यमय तरीके से अचानक आग लग गई. आसपास के लोगों ने आग बुझाने का पूरा प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो सके. थोड़ी देर में आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि उसकी लपटें 8 फीट  ऊंचाई तक नजर आने लगी. आग की लपटें देख और बाइक की टंकी फटने के डर से लोग आसपास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे.

इसे भी पढ़े:महारजगंज: नेपाली युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

इसके बाद आसपास के घरों की दुकानों की छतों पर से लोगों ने बाइक पर पानी डालकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बुलेट जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड पर सब्जी खरीदने आये एक युवक की बुलेट बस स्टैंड पर लगे सब्जी के थैलों के सामने खड़ी हुई थी. अचानक से बुलेट में धुंआ निकलने लगा. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता बाइक ने आग पकड़ ली. थोड़ी देर में आग की ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी.

इस दौरान बुलेट के आसपास कई और वहां खड़े हुए थे लेकिन आग देखकर किसी की हिम्मत उसके पास जाने कि नहीं हो रही थी. शुरुआत में कुछ लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया पर कोई फायदा नहीं हुआ. आगे बढ़ने लगी तो लोगो को टंकी फटने के डर से सड़क के दोनों और लोग दूर से ही सारा नजारा देखते हुए नजर आए. करीब 20 मिनट तक बुलेट से आग की लपटें धुंधू होकर लपटे निकलती नजर आई आखिर कुछ लोगों ने हिम्मत कर छतों से पानी फेंककर आग पर काबू पाया.

रिपोर्टर- सुशील दिवाकर (नागौर)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More