Local Heading

सगाई क्या टूटी युवक ने ले ली लड़की के भाई की जान

अजमेर । अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित धौलाभाटा से लापता हुए युवक की हत्या करके शव को गड्ढे में दफना दिया था। वारदात का खुलासा संदेह के आधार पर पकड़े गए आरोपियों से हुई पूछताछ पर हुआ है।
अलवर गेट थाना क्षेत्र के धौलाभाटा में रहने वाले पंकज खटूरिया एक माह पहले अचानक लापता हो गए थे। गुमशुदगी परिजनों ने अलवर गेट थाना पुलिस को लिखवाई थी, वहीं मीर नामक युवक के साथ पंकज को अंतिम बार देखे जाने की जानकारी दी थी। इसी आधार पर पुलिस मीर को संदिग्ध मानकर पूछताछ कर रही थी। पहले तो मीर काफी मजबूत रहा, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे वह ज्यादा नहीं टिक सका और उसने अपने अन्य साथियों के बारे में जानकारी दी। जब पुलिस ने 4 अन्य संदिग्धों को उठाकर सख्ती दिखाई और अलग-अलग पूछताछ की तो पंकज की हत्या की बात सामने आई।
साथ ही उसका शव कल्याणीपुरा फाटक के पास रेलवे लाईन के सहारे छिपाना भी आरोपियों ने कबूला। ऐसे में प्रशिक्षु आईपीएस हर्षवर्धन अग्रवाल, थानाधिकारी मुकेश चौधरी सहित अन्य ने बदमाशों की निशानदेही पर गड्ढे से शव को बरामद किया है। शव पूरी तरह कंकाल में तब्दील हो चुका है। मृतक पंकज के भाई पूरण सिंह की मानें तो उनकी बहन की सगाई नितेश से की गई थी, लेकिन उसके व्यवहार को देखते हुए उन्होंने सगाई तोड़ ली। इसके बाद से नितेश उसके परिवार से रंजिश रखने लगा। नितेश ने ही अपने दोस्त मीर के जरिए उसके भाई पंकज को काम पर ले जाने के बहाने बुलाया और सभी ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं गड्ढे में भी दफना दिया।

Related posts

नींबू लेने गई मासूम को दुकानदार के बेटे ने बनाया हवस का शिकार

Ramta

एआरटीओ का ड्राइवर भी नहीं लगाता है सीट बेल्ट!

Asif Ali

भारतीय नागरिकता मिलने पर जैसलमेर में वर्षों से रह रहे पाक विस्थापितों के चेहरे खिले

Shankardan Detha

विवादों में रही हैं एसपी संगीता कालिया

Ramta

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसः जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Shankardan Detha

शराब बेचने से रोकने पर बढ़ा विवाद, जिम संचालक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

JITENDER MONGA

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More