Local Heading

Viral News: जब यात्री से किराया मांगना बस कंडटर को पड़ा महंगा

जैसलमेर: राजस्थान रोडवेज के एक कंडक्टर को एक यात्री से बस का किराया मांगना इतना महंगा पड़ गया जब यात्री ने टिकट के पैसे लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला दो दिन पहले का है जब एक प्राइवेट बस सुबह करीब 11 बजे पोकरण से रवाना होकर चाचा बस स्टैण्ड पर पहुंची, तो वहां पहले से घात लगाए 25-30 लड़के हाथ में लाठी और सरिया लेकर उसका इंतजार कर रहे थे.

बताया जाता है जैसे ही बस चाचा बस स्टैंड पर रूकी, तो बस के अंदर घुसकर उपद्रवी लड़कों ने देचू निवासी बस कंडक्टर देवी सिंह पुत्र शैतान सिंह को लाठी और सरिया से पीटना शुरू कर दिया. मारपीट की घटना से बस में बैठे यात्रियों में भी अफरातफरी मच गई और वो जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस दौरान बस में यात्रा कर रहे एक युवक, एक महिला व बस के चालक ने बीच-बचाव कर कंडक्टर को छुड़वाया और बस को लेकर लाठी पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई. पुलिस ने अस्पताल ले जाकर घायलों का उपचार करवाया और प्राथमिक उपचार के बाद कंडक्टर को जोधपुर रेफर कर दिया.

पुलिस के अनुसार देचू निवासी देवीसिंह पुत्र शैतान सिंह ने बताया कि वह रविवार सुबह लक्ष्मी ट्रैवल्स की बस जोधपुर-जैसलमेर के बीच चलती है. रविवार को सुबह सवा 7 बजे जोधपुर से बस जैसलमेर के लिए रवाना हुई और सुबह करीब सवा 11 बजे चाचा बस स्टैण्ड पहुंची, तो यहां बस स्टैण्ड पर चाचा निवासी सद्दाम पुत्र दीनूखां व करीब 25-30 लोग खड़े थे. सद्दाम ने बस को रुकवाकर 25-30 युवकों के साथ बस में घुसकर कंडक्टर को लाठियों से मारपीट शुरू कर दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए. पुलिस के मुताबिक हमलावर उसकी जेब में रखे 11 हजार रुपए, अनुज्ञा पत्र व यात्रियों से वसूल की भाड़े की राशि भी अपने साथ ले गए. पुलिस ने मारपीट व लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना में गंभीर रूप से घायल बस कंडक्टर देवी सिंह ने बताया कि घटना से दो दिन पहले चाचा निवासी सद्दाम पुत्र दीनूखां जैसलमर से बस से चाचा गांव तक आया था. बस में यात्रा के दौरान जब यात्री सद्दाम से कंडक्टर ने किराया मांगा तो उसने पहले टिकट लेने में आनाकानी की और बस का किराया देते वक़्त देख लेने की धमकी दी थी. उक्त घटना के दो दिन बाद चाचा निवासी सद्दाम पुत्र दीनूखां ने बुधवार को बस को रुकवाया और अपने साथियों के साथ बस में घुसकर उसके साथ मारपीट की. पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद है, जिसके फुटेज भी पुलिस थाना लाठी के सुपुर्द कर दी गयी है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

#rajasthan #jaisalmer

Related posts

भारतीय नागरिकता मिलने पर जैसलमेर में वर्षों से रह रहे पाक विस्थापितों के चेहरे खिले

Shankardan Detha

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसः जागरुकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Shankardan Detha

मिसालः आंखों से नहीं, याददाश्त की नजर से दुनिया को देखते हैं सांवल सिंह

Shankardan Detha

पश्चिम बंगाल का असर: जैसलमेर में ठप्प रही स्वास्थ्य सेवाएं

Ramta

कोटा से बीजेपी सांसद ओम बिड़ला होंगे लोकसभा के नए अध्यक्ष

Asif Khan

हरियाणा रोडवेज कंडक्टर की पिटाई

JITENDER MONGA

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More