Local Heading

सावधान! कहीं आपके रिलेशनशिप में भी तो नहीं हो रही ये 4 बातें

हम रिलेशनशिप में ऐसी बहुत सी बातों को इग्नोर करते हैं जो आगे चलकर काफी बढ़ी हो जाती है. तो कौन सी हैं ये बाते चलिए आपको बताते हैं.

आजकल के टाइम में प्यार में आना तो आसान है लेकिन इस रिलेशनशिप को प्यार के साथ बरकरार रखना शायद थोड़ा मुश्किल होता जा रहा है. कभी- कभी शायद हम खुद ही इसके जिम्मेदार होते हैं, क्योंकि हम रिलेशनशिप में ऐसी बहुत सी बातों को इग्नोर करते हैं जो आगे चलकर काफी बढ़ी हो जाती है. तो कौन सी हैं ये बाते चलिए आपको बताते हैं.

साथ होकर भी अकेले
अगर आप भी अपने रिलेशनशिप में रहने के बाद भी खुद को अकेला महसूस करते हैं तो ऐसे रिश्ते से बाहर आना ही समझदारी है. क्योंकि जो जीवनसाथी अपने पार्टनर को भावनात्मक रूप से परेशान करते हैं उनका मकसद होता है कि आप ये सोचें कि इस दुनिया में आपका कोई नहीं हैऔर आपकी इसी कमजोरी का फायदा उठा कर वो परेशान करते हैं.

आत्मविश्वास की कमी
क्या पार्टनर के सामने आपका आत्मविश्वास डगमगा जाता है. वो हर समय आपको नीचा दिखाने का या फिर आप में दोष निकालने का प्रयत्न करता है तो ये बातें इशारा करती हैं कि वो आपकी भावनाओं से खेल रहा है. तो जबतक आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तब तक आप दूसरे से प्यार कैसे कर पाएंगे.

खुद को प्यार करने वाला जताते हैं
जो पार्टनर इस तरह का व्यवहार करते हैं वो खुद को एक बहुत अच्छा और प्यार करने वाला बताते हैं और आपको लापरवाह. वो हर समय यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि वो एक पैशनेट लवर हैं. तो ऐसे पार्टनर के साथ आपका रिश्ता चल पाना काफी मुश्किल है.

चिपकू लवर
अगर आपका साथी भी हमेशा आपसे चिपका रहता है तो ऐसे जीवनसाथी थोड़ा सा भी पर्सनल स्पेस नहीं दे पाते. तो अगर आपका पार्टनर भी इस कगार पर है तो वक्त आ गया है कि आप इस रिश्ते के बारे में सीरियसली सोंचे.

Related posts

मोटर ड्राइविंग स्कूल से हादसों में आएगी कमी

Deepanshi

प्रतियोगी परीक्षाएं पास करने के लिए सबसे पहले करें ये काम!

Deepanshi

चोरी का ये तरीका सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप!

Deepanshi

6वीं के बच्चे का तोहफा देखकर हैरान रह गयी राज्यपाल!

Avnish Singh

पहली बुंदेली भाषी फिल्म का ट्रेलर रिलीज!

Deepanshi

कार चलाते वक्त हेलमेट नहीं लगाया तो काटा चालान!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More