Local Heading

आजम के स्कूल पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने स्कूल भवन से कब्जा हटवाया

रामपुर। जिला प्रशासन ने समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए रामपुर किले के पास सरकारी भवन में चल रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के कब्जे से 22 कमरे सहित एक बड़े हिस्से को खाली कराकर सरकारी यूनानी अस्पताल को सौंप दिया। प्रशासन के मुताबिक भवन का यह भाग सरकारी यूनानी अस्पताल का था, जिस पर आजम खान के ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया था। प्रशासन की कार्रवाई का विरोध करने पहुंचे आजम समर्थक आरपीएस स्कूल के सामने ही सड़क पर धरने पर बैठकर पुलिस प्रशासन और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की लेकिन भारी फोर्स की मौजूदगी में विरोधियों की एक न चली।

आखिरकार प्रशासनिक अधिकारियों ने यूनानी अस्पताल के डॉक्टर को भवन का कब्जा दिला ही दिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी उर्दू गेट को गिराए हुए चंद दिन भी नहीं गुजरे हैं कि प्रशासन ने दूसरी बड़ी कार्रवाई कर डाली। दरअसल रामपुर किले के नजदीक मदरसा आलिया भवन में चलाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के किड्स सेक्शन के कब्ज़े से 22 कमरे सहित भवन के एक भाग को कब्जा मुक्त कराकर सरकारी यूनानी अस्पताल को सौंप दिया गया। प्रशासन ने यह कार्रवाई भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की और इस कार्रवाई के लिए आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया एवं रास्ते रोक दिए गए। प्रशासन की इस कार्रवाई के विरोध में आजम खान के समर्थको ने जमकर नारेबाजी की और वही सड़क पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान आजम खान के समर्थकों की पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई। एडीएम रामपुर ने मीडिया को बताया के यह भवन सरकारी था जिसके एक भाग में 22 कमरे और भवन का कुछ भाग शामिल था।

इसमें सरकारी युनानी अस्पताल चलाया जाता था और कुछ भाग को सरकार द्वारा रामपुर पब्लिक स्कूल को दिया गया था। बाद में रामपुर पब्लिक स्कूल द्वारा भवन के उस भाग पर भी कब्जा बना लिया गया था जिसमें सरकारी यूनानी अस्पताल चलाया जाता था। इस मामले में यूनानी अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। आज कार्रवाई करते हुए यूनानी अस्पताल की 22 दुकानों व भवन के उस भाग को कब्जा मुक्त करा लिया गया और यूनानी अस्पताल के डॉक्टर को सौंप दिया गया है।ल भवन के एक भाग को कराया खाली रामपुर(उप्र)। रामपुर जिला प्रशासन ने सपा नेता आजम खान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए रामपुर किले के पास सरकारी भवन में चल रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के कब्जे से 22 कमरे सहित एक बड़े पोर्शन को खाली कराकर सरकारी युनानी अस्पताल को सौंप दिया। प्रशासन के मुताबिक भवन का यह भाग सरकारी यूनानी अस्पताल का था जिस पर आजम खान के ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया था। प्रशासन की कार्रवाई का विरोध करने पहुंचे आजम समर्थक आरपीएस स्कूल के सामने ही सड़क पर धरने पर बैठकर पुलिस प्रशासन और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की लेकिन भारी फोर्स की मौजूदगी में विरोधियों की एक न चली। आखिरकार प्रशासनिक अधिकारियों ने यूनानी अस्पताल के डॉक्टर को भवन का कब्जा दिला ही दिया।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी उर्दू गेट को गिराए हुए चंद दिन भी नहीं गुजरे हैं कि प्रशासन ने दूसरी बड़ी कार्रवाई कर डाली। दरअसल रामपुर किले के नजदीक मदरसा आलिया भवन में चलाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के किड्स सेक्शन के कब्ज़े से 22 कमरे सहित भवन के एक भाग को कब्जा मुक्त कराकर सरकारी यूनानी अस्पताल को सौंप दिया गया। प्रशासन ने यह कार्रवाई भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की और इस कार्रवाई के लिए आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया एवं रास्ते रोक दिए गए। प्रशासन की इस कार्रवाई के विरोध में आजम खान के समर्थको ने जमकर नारेबाजी की और वही सड़क पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान आजम खान के समर्थकों की पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई। एडीएम रामपुर ने मीडिया को बताया के यह भवन सरकारी था जिसके एक भाग में 22 कमरे और भवन का कुछ भाग शामिल था। इसमें सरकारी युनानी अस्पताल चलाया जाता था और कुछ भाग को सरकार द्वारा रामपुर पब्लिक स्कूल को दिया गया था।बाद में रामपुर पब्लिक स्कूल द्वारा भवन के उस भाग पर भी कब्जा बना लिया गया था जिसमें सरकारी यूनानी अस्पताल चलाया जाता था। इस मामले में यूनानी अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। आज कार्रवाई करते हुए यूनानी अस्पताल की 22 दुकानों व भवन के उस भाग को कब्जा मुक्त करा लिया गया और यूनानी अस्पताल के डॉक्टर को सौंप दिया गया है।

Related posts

सबसे खास होगा चित्रकूट टाइगर रिजर्व

Pranav Mishra

बसपा के पूर्व मंत्री से मांगी गयी 22 करोड़ की रंगदारी, बच्चे के अपहरण की दी धमकी

Sunil Kumar

पैसे नहीं दोगे तो तुम्हें परलोक भी नहीं जाने देंगे!

Sunil Kumar

प्रधानमंत्री जी आपने सवालों से मुँह क्यों मोड़ा!

SN Shukla

आज अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी भी शामिल

Rahul Kumar

मनपंसद गाना न बजाने पर युवक की हुई हत्या, दो गिरफ्तार

Pranav Mishra

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More