Local Heading

बीजेपी विधायक का पीएम पर तंज, ‘देश के प्रधानमंत्री करते हैं जातिवाद की राजनीति’

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले की इगलास विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने प्रधानमंत्री को जातिवादी राजनीति करने वाला करार दिया है। विधायक ने कहा कि मैं कभी जतिवाद की राजनीति नही करता, जैसे हमारे देश के प्रधानमंत्री करते हैं।

अलीगढ जिले की इगलास विधानसभा क्षेत्र के जलालपुर गांव में आयोजित उज्ज्वला योजना के गैस वितरण कार्यक्रम में इगलास विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने यह बातें कहीं। बीजेपी विधायक जब मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे, तभी विधायक राजवीर सिंह दिलेर की जुबान अपने ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए फिसल गई। विधायक ने मंच से भाषण देते हुए कहा कि मैं कभी देश के प्रधानमंत्री की तरह जातिवाद की राजनीति नहीं करता हूं।

मेरी नजर में हिंदू और मुस्लिम दोनों एक ही हैं। बीजेपी सरकार का एक ही नारा है, सबका साथ सबका विकास। मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है, मुसलमान कौन है। ऐसा नहीं है कि मुसलमान सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो मुसलमान भाइयों पर अत्याचार करेगी।

Related posts

લોકસભા ચુંટણી – સુરતના ટેક્સટાઈલ માર્કેટે પ્રિયંકા સાડી લોન્ચ કરી

Sanjay Mahant

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार में जिंदा जला चालक

Rahul Tiwari

ગુજરાત સભામાં સત્રના પહેલા દિવસે વિપક્ષનો હોબાળો

Alkesh Vyas

વડોદરા – ધાર્મિક મહત્વ ધરાવતું સિધ્ધનાથ તળાવ સૂકાઈને મેદાન બની ગયું

Alkesh Vyas

मध्यप्रदेश सरकार कराएगी झुग्गियों की रजिस्ट्री

Rajendra Kumar

जवानों की शहादत पर एएमयू के छात्र ने मनाया जश्न, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

Sunil Kumar

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More