Local Heading

यूपी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा करेगी क्लीन स्वीप: स्वतंत्र देव सिंह

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश में 11 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाजपा का क्लीन स्वीप करने का दावा किया है. उनका कहना है कि यह चुनाव एकतरफा होगा, जिसमें सभी सीट पर भाजपा के उम्मीदवार विजयी होंगे.

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश में 11 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाजपा का क्लीन स्वीप करने का दावा किया है. उनका कहना है कि यह चुनाव एकतरफा होगा, जिसमें सभी सीट पर भाजपा के उम्मीदवार विजयी होंगे.

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि योगी की राज्य सरकार व केंद्र की मोदी सरकार ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट रखा है. इससे पार्टी को और मजबूती मिली है. वहीं प्रदेश की योगी सरकार ने गरीबों और दबे कुचले वर्गों की सुरक्षा के लिए बेहतर कार्य किये हैं. पार्टी ने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को प्रदेश में सफल बनाया है. प्रदेश की सरकार राज्य को प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

यूपी की जनता योगी सरकार पर भरोसा कर रही है यही वजह है कि प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा का एक तरफ़ा जीत होगी.  

स्वतंत्रदेव सिंह से जब झांसी एनकाउंटर के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा हमारी सरकार कुछ छुपा नहीं रही है. पूरे घटना की मजिस्ट्रेटी जांच होगी. यह प्रदेश पुलिस का खनन माफिया के खिलाफ की गई करवाई थी. जांच होने दीजिये सब कुछ सामने आ जायेगा. 

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More