Local Heading
बरेली: पत्नी ने ठंडा खाना परोसा तो गुस्से में आकर पति ने दे दी जान 20

बरेली: पत्नी ने ठंडा खाना परोसा तो गुस्से में आकर पति ने दे दी जान

बरेली। बरेली में एक बार फिर अजीबोगरीब मामला सामने आया है,इस बार एक पति ने केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नी ने बिना गरम करे ही खाना परोस दिया था। इससे पतिु इतना आहत हुआ कि गांव के एक मंदिर में जाकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक थाना सीबीगंज के गांव खडुआ में रहने वाले राजीव गंगवार ने बीती रात अपनी पत्नी से खाना माँगा। पत्नी खाना ले आई, लेकिन वह ठंडा था, जो राजीव को नागवार गुजरा। उसने प​त्नी से इस पर नाराजगी जताई। बताते हैं कि इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। इस पर राजीव खाना यूं ही रखा छोड़कर घर से बाहर चला गया। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो पत्नी ने बाकी घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद राजीव की ढूंढ पड़ताल शुरू हुई। उसे ढूंढते लोग गांव के मंदिर में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। राजीव मंदिर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मृतक के भाई महेश ने बताया कि उनका भाई खाना खा रहा था अचानक वह खाना बीच में ही छोड़कर चला गया और मंदिर में जाकर फांसी लगा ली। महेश के अनुसार उसका भाई खेती का काम करता था और उसके दो बच्चे हैं। घटना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जाँच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि क्या इतनी छोटी बात पर कोई जान दे सकता है।

Related posts

‘मानव तस्करी का हब’ बनता जा रहा है दिल्ली!

Ravinder Kumar

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश मर्डर मिस्ट्री सुलझी, पकड़ में आए गुनहगार

Ravinder Kumar

किसान के छह हत्यारोपियों को उम्रकैद की सज़ा

Ramta

Lucknow: उन्नाव रेप पीड़िता को Airlift कर दिल्ली ले जाया जायेगा, हालत गंभीर

Alok Verma

Exclusive: उन्नाव रेप पीड़िता मामले पर ‘लोकल हेडिंग’ का सबसे बड़ा खुलासा

Alok Verma

रेप पीड़िता को जलाने के मामले में Yogi Adityanath ने तलब की रिपोर्ट, कल शाम तक बतायें हकीकत

Alok Verma

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More