Local Heading

मनपंसद गाना न बजाने पर युवक की हुई हत्या, दो गिरफ्तार

कानपुर/अवनीश अग्नीहोत्री: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पनकी थानाक्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. वारदात को मनचाहा गाना बजाने से मना करने की मामूली बात को लेकर अंजाम दी गई थी.

मृतक के मोबाइल से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में कामयाब रही. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार ने शुक्रवार को कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया. एसएसपी ने बताया कि पनकी थानाक्षेत्र के सरायमीता में रवि यादव नाम के युवक की हत्या की गई थी. मृतक का शव मिलने के बाद पुलिस टीम को हत्यारों की धरपकड़ के लिए लगाया गया.
मृतक के गायब मोबाइल से हत्यारे के बातचीत के बाद प्रकाश में आते ही पुलिस की टीम ने हत्यारे दोस्त आकाश निगम व सुशांत सिंह को पकड़ लिया. दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ में दोनों के हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपियों ने पूछताछ में बताया कि घटना से पूर्व मृतक रवि का आकाश के ऑटो में मनपसंद गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था.

वारदात से पूर्व ऑटो चालक आकाश ने साथी सुशांत के साथ मृतक रवि के साथ पहले टाटमिल में शराब पी. जिसके बाद तीनों पनकी आए और फिर शराब पीने के बाद सरायमीता इलाके में पहुंचे. जहां पर मृतक रवि ने ऑटो में भोजपुरी गाना बजाने को कहा. इस बात को लेकर आकाश से उसका विवाद हो गया. दोनों के बीच हुई मारपीट में आकाश को चोट लगी तो उसने रवि के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद हत्यारे आकाश और सुशांत शव सड़क किनारे फेंक भाग निकले थे. अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

Related posts

तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका….

Pranav Mishra

पाक की नापाक हरकत, भेज रहा है भारत में नशा

Rahul Kumar

दहेजलोभी IPS का भांडाफोड़

Rahul Kumar

एक अद्भुत कुआं, जिसके लिए दूर- दूर से आते हैं लोग!

Pranav Mishra

चार महिने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बवाल का आरोपी

Saleem Malik

વલસાડ – કેમિકલ કંપનીમાં ભીષણ આગ, કેમિકલ ભરેલા બેરલો ફાટવાથી ધડાકા થતાં ભયનો માહોલ

Alkesh Vyas

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More