Local Heading

यूपी: मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही का बहन के गांव में हुआ अंतिम संस्कार

हाथरस। जिला अमरोहा के थाना बछरायूं क्षेत्र के इंदरपुर में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही हर्ष चौधरी का अंतिम संस्कार बहन के ससुराल में किया गया। हाथरस के गांव सठिया में शहीद सिपाही हर्ष को भांजे पुष्पेंद्र  ने दी मुखाग्नि दी। शहीद सिपाही को हाथरस पुलिस और जिला प्रशासन ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

रविवार को हिस्ट्रीशीटर बदमाश शिव अवतार से पुलिस की हुई मुठभेड़ में सिपाही हर्ष शहीद हो गए थे। अंतिम संस्कार के पूर्व हाथरस जिले के पुलिस प्रशासन की ओर से डीएम रमाशंकर मौर्य और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने शहीद सिपाही के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किए। शहीद सिपाही के सम्मान में गांव सठिया और आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग शवयात्रा में शामिल हुए और नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

हर्ष 2016 में पुलिस में भर्ती हुआ था और डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। पांच माह की गर्भवती उसकी पत्नी अनु का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें परिवार के लोगों के आने पर ही पति की शहादत का पता चला था। सिपाही के पिता ने बताया है कि उसके पास लखनऊ से फोन आया था, जिसमें 50 लाख की मदद के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी और पेंशन का भरोसा दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया है कि हाथरस के पुलिस अधिकारियों ने भी मदद के कुछ लिफाफे दिए हैं और एक दिन का वेतन देने के लिए कहा है।

Related posts

છ મહિનાના માસુમ પુત્રની સામે જ માતાનો ગળાફાંસો ખાઈ આપઘાત

Alkesh Vyas

ये क्या, मृतकों के शरीर के गहने कहां गायब हो गए?

Suneeta

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार में जिंदा जला चालक

Rahul Tiwari

રેલવે યાર્ડ પાસે ખાનગી સિક્યુરિટી ગાર્ડની કરપીણ હત્યા

Alkesh Vyas

अजमेर: नौकर को काम से निकाला तो मालिक को चाकुओं से गोदा

Navin Vaishnav

पेड़ पर झूलती मिली युवक की लाश, थानाधिकारी को भेजा लाईन

Navin Vaishnav

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More