Local Heading

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में वर्चस्व को लेकर रोहित की हत्या, छात्रों ने किया उपद्रव

प्रयागराज में अराजकतत्वों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। छात्रों के बीच वर्चस्व को लेकर देर रात करीब 2 बजे इलाहाबाद विश्वविद्यालय के PCB छात्रावास में एक छात्र को गोली मार दी गई। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मामला फिलहाल ठेकेदारी का विवाद का लगता है। पिता की तहरीर पर छह लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार मामला फिलहाल ठेकेदारी का विवाद का लगता है। पिता की तहरीर पर छह लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है।

रोहित की हत्या की ख़बर सुनते ही छात्रों में हड़कंप मच गया। भारी तादाद में छात्रों का जमावड़ा शुरू होने लगा। जब धीरे- धीरे इनकी संख्या बढ़ने लगी और तो यह लोग उपद्रव करने लगे।

रोहित शुक्ला (28) पुत्र राकेश चंद्र शुक्ला मूल रूप से बारा क्षेत्र के लोहगरा स्थित नीबी गांव का रहने वाला था। रोहित विश्वविद्यालय से विधि का छात्र था, पिछले साल इविवि से LLB किया था। बताया जा रहा है कि मृतक रोहित शुक्ला पूर्व छात्रनेता अच्युतानंद शुक्ला उर्फ़ सुमित शुक्ल का करीबी था। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है लेकिन अभी कारण साफ नहीं है।

बताया जा रहा है कि मृतक रोहित शुक्ला पूर्व छात्रनेता अच्युतानंद शुक्ला उर्फ़ सुमित शुक्ल का करीबी था। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है लेकिन अभी कारण साफ नहीं है।

मौके पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने आनन- फानन में उसे स्वरुप रानी अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया घरवालों के पहुँचते ही रोहित की मौत पर उनके साथ ही बड़ी संख्या में जुटे परिचित छात्र भी बिलखने लगे।

उधर पुलिस ने बिना देरी किये कई थानों की फोर्स भी बुला ली। हालाँकि जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी पर एडीजी, एसएसपी समेत अन्य पुलिस अफसरों ने भी पहले अस्पताल व फिर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। कर्नलगंज पुलिस ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुख्य आरोपी आदर्श के अलावा उसके पांच साथियों हिमांशु सिंह, हरिओम त्रिपाठी, नवनीत उर्फ अभिषेक यादव, प्रशांत उपाध्याय व सौरभ विश्वकर्मा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। उनकी तलाश की जा रही है।

Related posts

बीच सड़क पर बाघ ने राहगीर को बनाया अपना शिकार!

Deepanshi

भूलकर भी इस तालाब के पास नहीं आना!

Asif Ali

टीचर्स भूलकर भी क्लास में ना चलाएं मोबाइल, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत!

Deepanshi

धरने पर बैठी प्रियंका

Devesh Srivastava

कॉन्डम देगा हत्यारों को सजा, बनेगा अहम सबूत

Ravinder Kumar

महिला के पेट से निकले इतने केचुएं, डॉक्टर्स भी रह गए दंग!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More