Local Heading

बिना हलाला साथ रखने की बात से मुकरा शौहर शीरान, अब कोर्ट में बढ़ेगा निदा खान का मामला

इलाहाबाद। निदा खान को बिना हलाला साथ रखने की बात से शौहर शीरान रजा खां पीछे हट गए हैं। वह इलाहाबाद हाईकोर्ट के मीडिएशन सेंटर नहीं पहुंचे।

बरेली के इस बहुचर्चित मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया था, जब मुकदमे का सामना कर रहे दरगाहे आला हजरत के शीरान रजा खां ने कथित तौर पर निदा खान को साथ रखने की हाईकोर्ट में रजामंदी दी। निदा खान ने मीडिया से बातचीत में शीरान का कथित इकरारनामा भी पेश किया।

निदा ने सवाल उठाया कि उन्हें इस्लाम से खारिज करने वाले दरगाह के लोग अब शीरान को गैर शरई तौर पर बिना हलाला साथ रखने के इस फैसले पर मजहब से बाहर करें। शीरान के नहीं पहुंचने पर मीडिएशन को खारिज करते हुए फाइल कोर्ट में भेजने का निर्देश दिया गया है। अब कोर्ट में ही मुकदमा आगे बढ़ेगा।

निदा और शीरान की शादी होने के एक महीने बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। पिछले दिनों यह मामला हाईकोर्ट में पहुंचने के बाद वहां के मीडिएशन सेंटर में इसी सात जनवरी को दोनों के बीच सुलह समझौता कराने की पहल शुरू हुई। 21 जनवरी की तारीख पर दोनों लोग पहुंचे। यहां शीरान ने कथित तौर पर समझौते के हालात बनाने के लिए बिना हलाला निदा को दुबारा साथ रखने की पेशकश की, लेकिन अब उन्होंने इससे किनारा कर लिया।

Related posts

છ મહિનાના માસુમ પુત્રની સામે જ માતાનો ગળાફાંસો ખાઈ આપઘાત

Alkesh Vyas

ये क्या, मृतकों के शरीर के गहने कहां गायब हो गए?

Suneeta

सलमान की अपील के साथ दो अन्य मामलों में सुनवाई टली, अब तीन को होगी सुनवाई

Mukesh Kumar

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार में जिंदा जला चालक

Rahul Tiwari

રેલવે યાર્ડ પાસે ખાનગી સિક્યુરિટી ગાર્ડની કરપીણ હત્યા

Alkesh Vyas

अजमेर: नौकर को काम से निकाला तो मालिक को चाकुओं से गोदा

Navin Vaishnav

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More