Local Heading

गांव में अजगर निकलने से मचा हड़कंप

डेहरास क्षेत्र के ठकुराइन पुरवा गांव में बुधवार की दोपहर एक अजगर देखा गया, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया.

गोंडा (Gonda), गोंडा के डेहरास क्षेत्र के एक गांव में अजगर निकलने से आसपास के इलाकों में दशहत का माहौल बना हुआ है. बड़ी मेहनत व मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने उस संकट से निजात हासिल किया, लेकिन अभी भी लोग डरे हुए हैं. क्योंकि बारिश होने से नाले का पानी उफान पर है जिससे उसके वापस आने की संभावना बनी हुई है.

दरअसल, डेहरास क्षेत्र के ठकुराइन पुरवा गांव में बुधवार की दोपहर एक अजगर देखा गया, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि गांव के करीब बलई नाला बहता है. बारिश के होने से उसका पानी उफान पर है. यहां मछली पकड़ने गए कुछ लोगों ने बताया कि इस समय अकसर अजगर के बच्चे को बहते हुए देखा. 

इसी स्थान से बुधवार को एक बड़ा अजगर जिसकी लम्बाई 8 से 9 फीट बताई जा रही है, गांव की तरफ आते देखा गया. जिसकी खबर से लोगों में अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों को जब इसकी सूचना मिली तो वे कुछ लोगों के साथ लाठी व डंडे लेकर निकल पड़े. काफी मशक्कत करने के बाद उन लोगों ने अजगर को नाले में दोबारा छोड़ने में सफल हुए. 

इसके बाद भी गांव वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं ग्राम प्रधान ने वन विभाग को इसकी सूचना दे दी है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More