Local Heading

माँ की तबियत ख़राब होने पर दो दिन की छुट्टी ली तो ऑफ़िस आधारियों ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। और लगातार दबाव करते रहे …

लखनऊ। DRM कार्यालय में सहायक अकाउंटेंट के पद पर तैनात सोनी की आत्महत्या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। सोमवार को सोनी के परिवार वालों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया। जिसके बाद गुलाला घाट पर सोनी का अंतिम संस्कार कर दिया।

पीड़ित परिवार के मुताबिक सोनी के ऑफिस के अधिकारी और कर्मचारी लगातार प्रताडि़त कर रहे थे। घरवालों ने बताया की यह बात सोनी ने उन्हें बताई थी। चाचा सुनील दत्त का कहना की माँ की तबियत ख़राब होने पर दो दिन की छुट्टी लेकर आयी सोनी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया। चाचा ने यह भी बताया की उत्पीड़न को लेकर सोनी ने DFM से शिकायत भी की थी। आरोप है की बाद में दबाव बनाकर प्रार्थना पत्र वापस लेने के लिए कहा गया।

घरवालों के मुताबिक सोनी को बेवजह परेशान किया जा रहा था। सुसाइड नोट में जिन नामों को लेकर आरोप लगाए गए हैं, सोनी उनसे ख़ौफ़ खाती थी इसीलिए वह उनके चलते ऑफिस जाने से भी डरती थी। इन्ही सब से परेशान और आहत होकर उसने अपनी जान दे दी। पोस्टमार्टम हाउस पर सोनी के भाई संतोष, भाभी प्रियतमा, चचेरे भाई अभिषेक ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सीओ आलमबाग डॉ. संजीव सिन्हा के मुताबिक उनसे तहरीर मांगी है। पीडि़त परिवार जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घरवालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। सोनी मूलरूप से बिहार के नालंदा जिले के जामनपुर गांव की रहने वाली थी।

क्या है मामला

लखनऊ के आलमबाग स्थित वीजी मल्टी स्टोरी आवासीय कॉलोनी के चौथे तल से रविवार सुबह कूदकर सोनी ने आत्महत्या कर ली थी। हजरतगंज स्थित उत्तर रेलवे के DRM दफ्तर में सहायक अकाउंटेंट के पद पर तैनात थी। मौके पर पुलिस ने फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट 28 मार्च को लिखा गया था, जिसमें सोनी ने SSO आदित्य शुक्ला व सोमेश मित्तल, AA आकाश कुमार, करुणेश, विवेक कुमार और अवधेश कुमार पर संगीन आरोप लगाए हैं।

Related posts

बीच सड़क पर बाघ ने राहगीर को बनाया अपना शिकार!

Deepanshi

भूलकर भी इस तालाब के पास नहीं आना!

Asif Ali

टीचर्स भूलकर भी क्लास में ना चलाएं मोबाइल, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत!

Deepanshi

धरने पर बैठी प्रियंका

Devesh Srivastava

कॉन्डम देगा हत्यारों को सजा, बनेगा अहम सबूत

Ravinder Kumar

महिला के पेट से निकले इतने केचुएं, डॉक्टर्स भी रह गए दंग!

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More