Local Heading

यूपी: देर रात श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, हादसे में तीन की मौत, दो दर्जन घायल

हाथरस। चार धाम की यात्रा पूरी कर मध्यप्रदेश के सिकरी जिला वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस बाइक सवारों को बचाने के चलते दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना में बाइक सवारों में एक महिला, एक बच्ची के साथ ही नवजात बालक की भी मौत हो गई। हादसे में बस सवार श्रद्धालुओं में से दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद दो घंटे तक भी पुलिस प्रशासन के सुध न लेने पर स्थानीय ग्रामीण भड़क गए और पथराव कर दिया। जिसकी चपेट में 108 एम्बुलेंस भी आ गई।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के सिकरी से पचास से ज्यादा श्रद्धालुओं को लेकर एक बस चार धाम की यात्रा पूरी कर वापस लौट रही थी। बुधवार शाम हाथरस जिले के थाना चंदपा क्षेत्र के NH-93 स्थित कुँवरपुर चौराहे के पास बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में यह बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस के पलटने से श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गयी। लोगों की चीख सुनकर गांव कुँवरपुर के ग्रामीण मौके पर पंहुचे और बस में फंसे हुये लोगो को निकालने लगे। ग्रामीणों ने थाना पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी, लेकिन दो घटने से अधिक समय बीत जाने के बाद जब पुलिस मौके पर नहीं पंहुची तो ग्रामीणों का पारा गरम हो गया और उन्होंने NH-93 को जाम करते हुए वहां से गुजर रही 108 एम्बुलेंस पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद एम्बुलेंस चालक अपनी जान बचाते हुए एम्बुलेंस को छोड़कर भाग गए।

घटना में हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र के कुँवरपुर निवासी बाइक सवार रवि कुमार की 30 वर्षीय गर्भवती पत्नी आरती, 3 वर्षीय बेटी भूमिका और उसका नवजात बच्चे की बस के नीचे दब जाने से मौके पर ही मौत हो गयी। बस में सवार पांच दर्जन श्रद्धालुओं में से करीब दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु भी घायल हो गये। जिन्हे ग्रामीणों ने प्रशासन की मदद से प्राइवेट एम्बुलेंसों से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया। जहा डॉक्टरों ने तीन श्रद्धालुओं की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया।

Related posts

जोधपुर में पहली बार हुई घायल कोबरा की सर्जरी, 9 टांके लगाकर जंगल में छोड़ा

Mukesh Kumar

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, कार में जिंदा जला चालक

Rahul Tiwari

बीकानेर: भारत-पाक सीमा पर वायरल हो रहा ‘पाकिस्तानी जहर’

Anurag Harsh

देखिये, उदयपुर में एक पुलिस अधिकारी ने कैसे जगाई राष्ट्रप्रेम की भावना

Suneeta

क्रूर मांः पीट-पीट कर मार डाला पांच माह की बेटी को

Suneeta

दीवार तोड़ चौकी में घुसा ट्रक, ऐसे बची सिपाही की जान

Krishna Pal

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More