Local Heading

तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका….

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री व सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओमप्रकाश राजभर को उनके साथ उनके बेटे व अन्य साथियों को दिए गए पदों से पद मुक्त कर दिया था तो वही अब ओमप्रकाश राजभर की पार्टी से तीन विधायक बागी होते नजर आ रहे हैं.

अगर सूत्रों की मानें तो तीनों विधायक ओमप्रकाश राजभर से बेहद नाराज हैं. जिसके चलते वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में है, और जल्द ही ओमप्रकाश राजभर का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुभासपा का पहली बार 2017 के विधानसभा चुनाव में खाता खुला था. पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर खुद पहली बार विधायक चुने गए थे, और 2017 में भाजपा के साथ मिलकर विधानसभा की 8 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली सुभासपा के चार विधायक चुने गए थे.

लेकिन पिछले 2 सालों में गठबंधन का हिस्सा होने के बाद भी ओमप्रकाश राजभर जमकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते रहे जिसके चलते कहीं ना कहीं दोनों पार्टियों में दूरियां बढ़़ गई थी लेकिन कुछ मुद्दों पर पार्टी के अन्य विधायक ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ थे लेकिन फिर भी ओमप्रकाश राजभर इन विधायकों की एक भी बात को सुनना नहीं चाहते थे और विधायकों की उपेक्षा कर रहे थे जिसके चलते पार्टी के अंदर ही अनबन चालू हो गई लेकिन आप कहीं ना कहीं तीनों विधायक पार्टी को छोड़ भाजपा में शामिल होने का मन बना चुके हैं.

जिसके चलते भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से इन विधायकों की मुलाकात भी हो चुकी है अब सिर्फ देखना यह है यह तीनों विधायक भाजपा का दामन कब थाम ते है. क्या बोले ओम प्रकाश राजभर- खबर की पुष्टि करने को लेकर कई बार पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन हो नहीं पाया पर मीडिया पर खबर चलने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने ट्विटर के माध्यम से कहा है कि जिस तरह मीडिया में अफ़वाह फैलाई जा रही है हमारे तीनों मा.विधायक पूरी चट्टान की साथ खड़े है.ह म सब लोग संघर्षों के साथी है…भाजपा कितना भी कोशिश कर ले उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे.

रिपोर्ट – अवनीश कुमार

Related posts

मेडिकल कॉलेज के बाहर सफाईकर्मियों की अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू

Asif Ali

महिला आयोग ने पीड़ित महिलाओं की प्राथमिकी तत्काल दर्ज करने के आदेश दिए

Asif Ali

गुरूद्वारा कमेटी ने बुजुर्ग मां-बाप के घर पर चलवा दिए बुलडोजर

Asif Ali

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट ने चलाया अभियान

Srajit Awasthi

एआरटीओ का ड्राइवर भी नहीं लगाता है सीट बेल्ट!

Asif Ali

सावधान! बस एक क्लिक और आपके लाखों रुपए छूमंतर

Deepanshi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More