Local Heading
पिता को गलत आरोप में फंसा रही थी लव मैरिज करने वाली ये लड़की? 2 love marriage

पिता को गलत आरोप में फंसा रही थी लव मैरिज करने वाली ये लड़की?

विधायक पिता ने बेटी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मीडियो में दिखाई जा रही खबरे पूरी तरह से गलत हैं. उनके साथियों या समर्थकों की ओर से किसी को कोई जान का खतरा नहीं है.

विधायक की है बेटी

बरेली(Bareilly)- वीडियो में दिख रही लड़की बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी है. वह बिना किसी को बताए उम्र में अपने से काफी बड़े प्रेमी अजितेश कुमार के साथ घर से चली गई और शादी कर ली. विधायक पिता पप्पू भरतौल ने काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली. बाद में वीडियो देखने पर उन्हें शादी की जानकारी मिली.

यह है मामला
करीब तीन दिन पहले एक प्रेमी युगल का वीडियो वायरल हुआ. दोनों ही कार में बैठकर वीडियो बनाते हुए यह स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने आपस में शादी कर ली है. लड़के का कहना है कि लड़की के पिता हम दोनों को जान से मार देंगे. इसमें लड़का खुद को दलित बता रहा है. लड़की भी खुद को बालिग बताते हुए अपने पिता से जान का खतरा बता रही है. यह दोनों वीडियो के जरिए मीडिया से मदद मांग रहे हैं. यह वीडियो वायरल होते ही सुर्खियों में आ गया. यह भी पुष्टि हो गई कि लड़की विधायक की बेटी साक्षी ही है, तब मामले ने और तूल पकड़ लिया. लड़का अजितेश कुमार भी बरेली का ही रहने वाला है.

क्या बोले बेटी के विधायक पिता
विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने अपने लेटर हेड पर स्टेटमेंट जारी किया है कि उनके या उनके साथियों या समर्थकों की ओर से किसी को कोई जान का खतरा नहीं है. बेटी बालिग है और निर्णय लेने का अधिकार है. उन्होंने यह भी कहा कि मीडियो में दिखाई जा रही खबरे पूरी तरह से गलत हैं. वीडियो को गंभीरता से देखकर सच्चाई का पता लगाया जा सकता है.

वीडियो में नहीं दिख रहे दोनों परेशान
वीडियो में लड़का और लड़की की बॉडी लैंग्वेज को देखें तो दोनों के बयान और हावभाव में विरोधाभास है. कार में बैठकर बनाए गए इस वीडियो में लड़का मुस्कुराते हुए जान को खतरा बता रहा है और खुद को दलित कह रहा है. जबकि लड़की भी सहज ढंग से अपनी बात कह रही है. विधायक पप्पू भरतौल ने भी इस बात का जिक्र करते हुए स्टेटमेंट जारी किया.

राजनीतिक साजिश की हो रही चर्चा
वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद यह भी चर्चा हो रही है कि यह पूरी तरह राजनीतिक साजिश है. विधायक की बेटी को मोहरा बनाकर पप्पू भरतौल का बदनाम करने की साजिश की जा रही है. बेटी के दूसरे वीडियो के आने और पुलिस में शिकायत न करने से इस बात को और बल मिल रहा है.

Related posts

मीरगंजः खेत में जुताई कर रहे किसान की रोटावेटर में फंसने से दर्दनाक मौत

Harish Singh

उत्तर प्रदेश में चीनी उद्योग (Sugar Mills) को झटका, सरकार ने बिजली के दाम घटाए

Harish Singh

सीबीगंजः दो ट्रकों की टक्कर से लगी आग से ड्राइवर और क्लीनर की मौत

Harish Singh

Delhi Crime: ₹ 2.9 लाख के लूट के लिए 4 लोगों को किया गिफ्तार

Pragati Raj

मीरगंज (Mirganj) सामूहिक विवाह सम्मेलन में 55 जोड़ों की हुई शादी

Harish Singh

Delhi Crime: नोएडा में पुलिस चौकी के पास युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदे पार

Pragati Raj

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More