Local Heading

डीजे वाले बाबू ने नहीं चलाया गाना, हुआ खूनी डांस

डांस-गाने के बिना शादी ब्याह का माहौल बिल्कुल अधूरा रहता है. बारात में डांस, फिर डीजे पर डांस शादी समारोह में चार चांद लगा देता है. लेकिन क्या हो अगर यही डांस शादी के खुशनुमा माहौल को खूनी बना दे. ऐसा ही एक मामला सामने आया है फर्रुखाबाद से, जहां बारात में मन पसंद गाना ना चलाने पर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चल गए. इससे दूल्हे व उसके पिता समेत 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सात घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में फेरे व सुबह की विदाई हुई. दूल्हे के पिता ने लूट का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

बता दें कि मेरापुर थाना क्षेत्र के कुरार गांव निवासी रामौतार के बेटे पंकज की शादी फर्रुखाबाद (Farukhabad) के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चंदनी गांव निवासी नरेश चंद्र की बेटी मधु से तय हुई थी. सोमवार रात करीब 12 बजे बारात के दौरान बरातियों व ग्रामीणों में पसंद का गाना बजवाने को लेकर जमकर विवाद हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने बारात में आए बच्चों को घरों में घसीट कर पीटना शुरू कर दिया. इस पर बराती भी उनके घरों में घुस गए.

विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर तक चलने लगे. मामले को बढ़ता देख बरातियों ने इसकी सूचना यूपी-100 को दी. पुलिस के पहुंचने के बाद मारपीट बंद हुई. हालांकि मामला इतना बढ़ गया कि इसके बाद वर पक्ष शादी करने को तैयार नहीं था.

सूचना के बाद करीब रात दो बजे नवाबगंज एसओ फोर्स समेत मौके पर पहुंचे. उन्होंने दोनों पक्षों को समझाकर फेरे करवाए. पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. मारपीट की वजह से अधिकांश बराती रात में ही चले गए थे. दूल्हे के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि इस मारपीट में 60 हजार रुपये, चढ़ावे के सामान का बक्सा व बरात में आए एक युवक की चेन और मोबाइल छीन लिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

પ્લાસ્ટિકના કોથળામાંથી અજાણી મહિલાની લાશ મળી

Alkesh Vyas

ફિલ્મ સ્પેશિયલ 26ની જેમ રેલવેમાં નોકરીનું તરકટ – રેલવેના અધિકારીઓનો સ્વાંગ રચીને સેંકડો યુવકોને છેતર્યાં

Alkesh Vyas

मेडिकल कॉलेज के बाहर सफाईकर्मियों की अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू

Asif Ali

महिला आयोग ने पीड़ित महिलाओं की प्राथमिकी तत्काल दर्ज करने के आदेश दिए

Asif Ali

गुरूद्वारा कमेटी ने बुजुर्ग मां-बाप के घर पर चलवा दिए बुलडोजर

Asif Ali

अवैध अतिक्रमण के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट ने चलाया अभियान

Srajit Awasthi

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More