Local Heading

किस्मत नहीं दे रही साथ, करें ये एक अचूक उपाय

कुंडली में मंगल, बुध व राहु तीनों ग्रह अशुभ हैं तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इन तीनो ग्रहों के अशुभ होने से आपको धन, स्वास्थ्य व व्यापार आदि में तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

देहरादून: (Dehradun) हम में से बहुत से लोगों के साथ कई बार ऐसा होता है कि निरंतर अथक प्रयासों के बावजूद आपका कोई काम नहीं बनता. या फिर बनते-बनते किसी ना किसी वजह से बिगड़ जाता है. जिस कारण हमें बहुत से परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यह हमें निराश व हताश करने के लिए काफी है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर दुर्भाग्य लगातार आपका पीछा कर रहा है तो इसके पीछे आपके मंगल, बुध व राहु का अशुभ होना है. इन ग्रहों की स्थति बिगड़ने से आपको अथक प्रयासों के बावजूद सफलता हासिल नहीं हो पाती.

राहु, मंगल व बुध के अशुभ प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपकी कुंडली में मंगल, बुध व राहु तीनों ग्रह अशुभ हैं तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इन तीनो ग्रहों के अशुभ होने से आपको धन, स्वास्थ्य व व्यापार आदि में तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ज्योतिष शास्त्र कहता है कि मंगल, बुध व राहु तीनों ग्रह के अशुभ होने पर व पारिवारिक विवाद बढ़ने लगता है. सफलता आपके हाथों से फिसलती चली जाती है. जिस कारण अक्सर मनुष्य हताश व निराश हो जाता है.

लेकिन मंगल, राहु व बुध के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए ज्योतिष शास्त्र में इसका एक अचूक उपाय बताया गया है. जिसको करने से आप निश्चित ही इन तीनों ग्रहों के अशुभ व अमंगल प्रभाव से अपने व परिवार की रक्षा कर सकते हैं.

मंगल, बुध व राहु के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए करें ये उपाय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप मंगल, बुध व राहु के अशुभ प्रभाव से बचना चाहते हैं तो इसके लिए आप एक अचूक उपाय कर सकते हैं. जिसके लिए आपको अपने घर के बाहर एक कैक्ट्स का पौधा लगाना होगा. फिर प्रतिदिन 40 दिनों तक आपको रात को सोते समय अपने बिस्तर के सिरहाने में एक जग में पानी भरकर रखना होगा. सुबह उठकर इस जग के पानी को घर के बाहर रखे कैक्टस के गमले में डाल दें.

आपको यह क्रिया 40 दिनों तक लगातार करनी हैं. 40 दिन तक इस क्रिया को करने के बाद कैक्ट्स के इस गमले को उठाकर किसी सुनसान जगह पर छोड़कर आ जाएं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस उपाय को करने से आपके मंगल, बुध व राहु तीनों ग्रहों की स्थति बदलती है व आपको इनके अशुभ प्रभाव से मुक्ति भी मिलती है.

Related posts

घर बैठे 2 मिनट में ऐसे लें AIIMS में अपॉइंटमेंट, नहीं खाने पड़ेंगे धक्के

Harish Singh

उत्तराखंड का बजा डंका, डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोतीबाग’ ऑस्कर के लिए हुई चयनित

Harish Singh

स्वच्छता पर पलिताः सड़क के किनारे बिखरा कूड़ा, बना आवारा पशुओं का अड्डा

Jagdish Pokhariyal

इस रोमांटिक गढ़वाली गीत को सुने बिना नहीं रह पाएंगे आप

Harish Singh

ग्रामीणों ने लोनिवि पर लगाया पेड़ों को नुकसान पहुंचाने का आरोप

Jagdish Pokhariyal

पॉलिथीन जमा करने पर मिलेगा 10 हजार का इनाम

Harish Singh

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More