Local Heading

आबकारी टीम पर शराब माफियाओं का हमला, जान बचाकर भागी टीम

मुखबिर की सूचना पर ग्राम बेगमाबाद में छापामार कार्यवाही की।इस दौरान टीम को गांव में भट्टियों पर कच्ची शराब बनाते तीन लोग दिखे। टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन तीनों लोग मौके से फरार हो गये।

काशीपुर। अवैध शराब के तस्करों ने आबकारी विभाग की टीम पर उस समय हमला करके टीम को दौड़ा लिया जब वह इस कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए छापेमारी करने निकली थी. शराब माफियाओं के हमले से किसी तरह बच-बचाकर थाने पहुंची आबकारी टीम ने इस बाबत शराब माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

शुक्रवार की सुबह आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह बिष्ट ने एसआई देवेंद्र कुमार, जसवंत सिंह, राजेश कुमार, संजीव कुमार आदि के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर ग्राम बेगमाबाद में छापामार कार्यवाही की. इस दौरान टीम को गांव में भट्टियों पर कच्ची शराब बनाते तीन लोग दिखे. टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन तीनों लोग मौके से फरार हो गये. टीम ने धधकती भट्टियों को तोड़ते हुए सौलह सौ लीटर लहन ओर शराब बनाने के उपकरण नष्ट कर दिये. साथ ही 70 लीटर कच्ची शराब कब्जे में ले ली.

टीम कब्जे में ली गई शराब लेकर एक दूसरी जगह पर छापेमारी के लिए जा रही थी कि तभी बाइकों पर सवार करीब बीस लोगों ने आबकारी विभाग की टीम के वाहन को घेरकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. इस हमले में वाहन के शीशे टूट गए. अपने को घिरता देख टीम किसी तरह से बचते-बचाते आनन-फानन में वापस लौट आयी. बाद में आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट ने आईटीआई थाने में बीस लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने ओर टीम पर हमला करने की तहरीर सौंपी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शराब माफियाओं की धर-पकड़ के प्रयास शुरू कर दिये हैं.

Related posts

उत्तराखंड का बजा डंका, डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोतीबाग’ ऑस्कर के लिए हुई चयनित

Harish Singh

स्वच्छता पर पलिताः सड़क के किनारे बिखरा कूड़ा, बना आवारा पशुओं का अड्डा

Jagdish Pokhariyal

इस रोमांटिक गढ़वाली गीत को सुने बिना नहीं रह पाएंगे आप

Harish Singh

ग्रामीणों ने लोनिवि पर लगाया पेड़ों को नुकसान पहुंचाने का आरोप

Jagdish Pokhariyal

चोरी का ये तरीका सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप!

Deepanshi

पॉलिथीन जमा करने पर मिलेगा 10 हजार का इनाम

Harish Singh

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More