Local Heading

बच्ची को कार में बंद करके मां-बाप निकल गये शॉपिंग पर

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर राहगीरो का ध्यान बच्ची की ओर गया तो उसके मां-बाप की तलाश शुरु हुई लेकिन उनके न मिलने पर मौके पर मौजूद लोगो ने कार का शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला

काशीपुरः (Kashipur)। काशीपुर में एक लापरवाह मां-बाप अपनी ढाई साल की बच्ची को कार में ही सोता छोड़कर कार को बंद करके बाजार में शापिंग के लिये निकल पड़े। बंद कार में गर्मी की बच्ची की आंख खुली तो बच्ची रोने लगी। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर राहगीरो का ध्यान बच्ची की ओर गया तो उसके मां-बाप की तलाश शुरु हुई लेकिन उनके न मिलने पर मौके पर मौजूद लोगो ने कार का शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। बाद में मौके पर बच्ची के मां-बाप के पहुंचने पर लोगो ने उनकी लापरवाही के लिये लताड़ लगाते हुये बच्ची को मां-बाप के सुपुर्द किया।

यह घटना काशीपुर बाजार में उस समय घटी जब एक दम्पत्ति बाजार में सामान की खरीदारी करने अपने कार से पहुंचे। दम्पत्ति ने गोद में ही सो रही अपनी ढाई साल की बच्ची को कार की पिछली सीट पर सुला दिया। जिसके बाद व कार को लाक करके बाजार में सामान खरीदने निकल पड़े। दूसरी ओर थोड़ी ही देर में कार में गर्मी होने के कारण बच्ची सोकर उठ गई। कार से अपने मां-बाप को गायब देखकर बच्ची ने कार का हार्न बजाना शुरु कर दिया। लेकिन देर तक हार्न बजाने के बाद भी मां-बाप के न पहुंचने पर बच्ची कार में ही रोने लगी।

कार में बच्ची को रोता देखकर मौके पर तमाम लोग इकटठा हो गये। हैरान हुये लोगो ने बच्ची के मां-बाप को बाजार में तलाशना शुरु कर दिया। लेकिन बच्ची के मां-बाप के न मिलने पर वहीं पर रहने वाले विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष राजीव परनामी ने अपनी जिम्मेदारी पर कार का शीशा तुड़वाते हुये बच्ची को कार से बाहर निकालकर उसे पानी आदि पिलाया। इस बीच वहां पर ललित बाली, हरिओम अरोरा आदि व्यापारी भी आ गये। इस दौरान अजनबी लोगो के बीच घबरा रही बच्ची को बिस्कुट-टाफी आदि देकर लोगो ने किसी तरह से बहलाया।

करीब दो घंटे के बाद मौके पर साजो-सामान लिये पहुंचे बच्ची के मां-बाप को जब बच्ची के बारे में पता चला तो उनके हाथ-पैर फूल गये। लोगो ने भी उनकी इस लापरवाही के लिये उन्हें जमकर लताड़ लगाते हुये बच्ची को सुरक्षित उनकी सुपुर्दगी में दे दिया। इस मामले में व्यापारी बच्ची को बाहर निकालने वाले ललित बाली ने बताया कि अगर और थोड़ी देर बच्ची गाड़ी में रहती तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Related posts

अरुण जेटली के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

Harish Singh

किस्मत नहीं दे रही साथ, करें ये एक अचूक उपाय

Harish Singh

यहां है लंगूरों का ‘स्वर्ग’, हवाई फायरिंग कर किया जा रहा काबू

Harish Singh

Video: इस गढ़वाली गाने ने रिलीज होते ही मचाई सनसनी

Harish Singh

इन बुरी आदतों के कारण आदमी होता है कंगाल, भूलकर भी ना करें ये काम

Harish Singh

उत्तराखंड में खुलेगा वॉलमार्ट रिटेल स्टोर, जानें इसके फायदे व वॉलमार्ट के बारे में

Harish Singh

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More