Local Heading

23 दिन से परिवार कर रहा था सुसाइड की तैयारी,सुसाइड नोट से खुलासा

वाराणसी(Varanasi): शहर के मुकीमकंज क्षेत्र के नचनी कुआं मोहल्ले में शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पंखा कारोबारी चेतन तुलस्यान ने अपने हाथों से हस्ते-खेलते परिवार को मौत की नींद सुला दी. साथ ही खुदको भी फांसी लगा ली.

चेतन ने बेटे हर्ष (19), बेटी हिमांशी (17) और पत्नी ऋतु (42) को नींद की गोली खिला कर तीनों का गला दबा दिया. इसके बाद अपने दोनों हाथों पर टेप बांध उसने खुद फंदे से लटक कर जान दे दी. पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद चेतन ने सुबह 4:35 बजे डायल 112 पर फोन कर सूचना दी कि उसने सबको मार दिया है और अब वह भी जान देने जा रहा है. इस फोन सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:16 फरवरी को PM MODI का वाराणसी में जनसभा, जुटेंगे 50हजार लोग

वहीं घटना के बाद पुलिस को मौके पर से 8 पन्ने का सुसाइड नोट और एफिडेविट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट के अनुसार आंखों की कम होती रोशनी, आर्थिक तंगी सहित अन्य कारणों से परिवार ने जान दी है. साथ ही चेतन ने अपने घर और दुकान को गोरखपुर निवासी साले को देने की बात लिखी है. पुलिस ने बताया कि मौके से मिले सुसाइड नोट और दवाएं आदि देख कर यह प्रतीत होता है कि पूरी तैयारी के साथ परिवार ने आपसी सहमति से जान दी है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More