Local Heading

CAA और NRC के विरोध के बीच कंडोम कहां से आया?

वाराणसी(Varanasi): शाहीन बाग में हिंदू विरोधी पोस्टर वायरल होने के बाद वाराणसी में हिंदू समाज पार्टी की ओर से पोस्टर जारी किया गया है. यानी नई दिल्‍ली के शाहीन बाग में बीते दिसंबर माह से सीएए और एनआरसी के विरोध में जारी प्रदर्शन की आंच वाराणसी तक पहुंच चुकी है. सड़क पर लगे इस पोस्‍टर में मुस्लिम महिलाओं के सिर पर भगवा साफा पहनाया गया है साथ ही ‘हिंदू धर्म में घर वापसी करो, CAA और NRC से छुटकारा पाओ’ का स्‍लोगन भी लिखा है.

इस प्रकरण में विद्यापीठ पुलिस चौकी प्रभारी अनूज तिवारी की तहरीर पर धारा 295ए/505 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया है. पूरे भारत में सीएए पारित होने के बाद वामपंथियों और मुस्लिमों में विवाद सा बना हुआ है.देश के कई हिस्सों में हिंसक हुई भीड़ द्वारा विरोध-प्रदर्शन के नाम पर हिन्दू विरोधी नारे और पोस्टर लगाए जाने से लेकर उग्र प्रदर्शन के बीच शाहीन बाग का एक पोस्टर सामने आया है.

ये भी पढ़ें:सपा के कार्यक्रम में बवाल, युवाओं नेताओं को युवाओं ने दौड़ाकर पीटा

हिंदू समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व कट्टर हिंदूवादी नेता रोशन पाण्डेय ने रविवार शाम 5 बजे अपने साथ दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली शाहीन बाग प्रर्दशन कर रहे मुस्लिमों को कंडोम बांटने के लिए वाराणसी के बिएचयू गेट से दिल्ली शाहीन बाग रवाना हो रहे थे. रोशन पाण्डेय ने कहां कि मुसलमानो की प्रदर्शन में रोज बढ़ती संख्या और हिंदू विरोधी पोस्टर से आहत होकर मुस्लिमों की जनसंख्या नियंत्रण करने के लिए कांंडम बांटने जा रहे थे. हालांकि, रविवार शाम 5 बजे बीएचयू से लंका थाना द्वारा उन्हें गिरफ्तार कर थाने में बिठाया गया और रोशन पाण्डेय से दर्जनों कांडम को पुलिस ने जब्त किया.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More