Local Heading

16 फरवरी को PM MODI का वाराणसी में जनसभा, जुटेंगे 50हजार लोग

pm modi

वाराणसी(Varanasi):पीएम नरेंद्र मोदी का 16 फरवरी को पड़ाव में जनसभा होने वाली है. इस जनसभा में 50 हजार लोगों को जुटाने की तैयारी की जा रही है. इसके लिए काशी क्षेत्र भाजपा की ओर से 1 लाख आमंत्रण कार्ड बांटने का काम शुरू किया गया है. जनसभा में बनारस के अलावा आसपास के जिलों के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

इस पड़ाव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का पीएम अनावरण करेंगे. यह यूपी में सबसे ऊंची प्रतिमा होगी. अनावरण और जनसभा के बाद पीएम लालपुर स्थित दीनदयाल हस्तकला संकुल में काशीवासियों को 1009 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसके बाद ‘काशी एक रूप अनेक’कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. इससे पहले पीएम जंगमबाड़ी मठ के वीर शैव महाकुंभ में शामिल होंगे. ढोल, नगाड़े, शंख ध्वनि के बीच कार्यकर्ता पीएम पर गुलाब के फूल बरसाएंगे.

ये भी पढ़ें:पहली महिला ह्यूमनाइट रोबोट ‘सोफिया’ BHU छात्रों के साथ मनाएंगी जन्मदिन

बता दें कि इस बाबत गुरुवार को गुलाब बाग स्थित कार्यालय में बैठक की गई. इसमें सभी मोर्चा, प्रकल्पों, प्रकोष्ठों, विभागों के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई. क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया ने कहा कि पूरे शहर में होर्डिंग लगाने के अलावा स्वागत के लिए 40 प्वाइंट बनाए गए हैं. जनसभा स्थल की जिम्मेदारी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नागेंद्र रघुवंशी को सौंपा गया. स्वच्छता और पेयजल की जिम्मेदारी नरसिंह दास को दी गई.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More